फिल्म ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने पर इस मशहूर डायरेक्टर ने Vijay Deverakonda पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात..

Ram Gopal Varma On Vijay Deverakonda: टॉलीवुड स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड में भी कम पॉपुलर नहीं हैं. हालांकि, उनकी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) दर्शकों को पसंद नहीं आई. ये फिल्म पिछले महीने ही रिलीज हुई थी जो बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद अलग-अलग कारणों को लेकर फिल्म और फिल्म की स्टारकास्ट को ट्रोल किया गया. अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने भी विजय देवरकोंडा पर निशाना साधते हुए फिल्म के फ्लॉप होने की वजह बताई है.

 राम गोपाल वर्मा ने विजय पर साधा निशाना

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर बयान दिया है. फिल्म निर्माता ने कहा- लाइगर के प्रमोशन के वक्त विजय देवरकोंडा के अक्रामक बयानों ने मूवी पर निगेटिव इफेक्ट्स डाले. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाकी स्टार जैसे अल्लू अर्जुन, प्रभास, जूनियर एनटीआर और राम चरण की तरह विजय देवरकोंडा हिंदी ऑडियंस को प्रभावित नहीं कर पाए. दर्शकों ने विजय के घमंडी बिहेवियर की वजह से ‘लाइगर’ को प्यार नहीं दिया.
 
बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाई  लाइगर

 विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त को रिलीज हुई थी. जिसमें अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी अहम भूमिका में थीं. इस फिल्म से मेकर्स के साथ-साथ दर्शकों को भी काफी उम्मीदें थीं. हालांकि, रिलीज के पहले दिन ही ‘लाइगर’ को दर्शकों ने खारिज कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘लाइगर’ की कमजोर कहानी और विजय देवरकोंडा के बयानों की वजह से ये फिल्म हिट नहीं हो पाई. 

Related Articles

Back to top button