34 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दिखेगा ऐश्वर्या का जलवा

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya) कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) में शामिल होने के लिए रवाना हो गई हैं। बता दें वो लोरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर हैं। ऐश्वर्या (Aishwarya) को अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ फ्रेंच रिवेरा जाते हुए मुंबई एयरपोर्ट (airport) पर देखा गया।

यह भी पढ़ें-सोनाक्षी के साथ जमकर झूमे ‘बड़े मियां छोटे मियां’, गाना ‘मस्त मलंग झूम’ रिलीज

वहीं इस दौरान ऐश्वर्या (Aishwarya) के हाथ पर प्लास्टर देखकर उनके फैंस ने चिंता जाहिर की है। चोटिल हाथ के साथ एयरपोर्ट (airport) पर पहुंची ऐश्वर्या (Aishwarya) ने ब्लैक पैंट और एक लंबा नीला ओवरकोट पहना था, जबकि आराध्या ने सफेद स्वेटशर्ट के साथ काली पैंट पहनी थी। जहां एक तरफ ऐश्वर्या (Aishwarya) के हाथ पर प्लास्टर देखकर फैंस चिंतित हो गए हैं वहीं दूसरी तरफ फैंस कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2024) में उनका लुक देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

एश्वर्या (Aishwarya) ने अपने स्टाइलिश एयरपोर्ट (airport) लुक के लिए खूबसूरत नेवी ब्लू ट्रेंच कोच पहना। इसे फुल स्लीव्स, एक डबल-ब्रेस्टेड कॉलर, नोकदार लैपल्स के साथ डिजाइन किया गया है। इसकी कमर पर बेल्ट लगा होने के साथ ही साइड पॉकेट, सिग्नेचर एफएसपी बटन और मोनोग्राम फैब्रिक शामिल है। एक्ट्रेस (Aishwarya) का कोट लक्जरी फैशन ब्रांड फाल्गुनी शेन पीकॉक के कलेक्शन से है ऑशिफिशल वेबसाइट पर इसकी कीमत लगभग 64 हजार है। इसे एश्वर्या ने लूज ब्लैक ट्राउजर के साथ स्टाइल किया है।

बता दें ऐश्वर्या राय (Aishwarya) ने 2002 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था। इसके बाद से फैन्स ऐश्वर्या (Aishwarya) के कई लुक देख चुके हैं। इस बार उनका लुक कान्स की थीम से मिलता-जुलता है। बता दें, इस साल कान्स के रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya) के साथ कियारा आडवाणी, शोभिता धूलिपाला और अदिति राव हैदरी भी नजर आएंगी। कान्स के रेड कार्पेट पर कई भारतीय सेलिब्रिटीज नजर आने वाले हैं।

Tag: #nextindiatimes #Aishwarya #Cannes #FilmFestival

RELATED ARTICLE