34 C
Lucknow
Wednesday, May 22, 2024

हार्ट की बीमारी से जूझ रही राखी सावंत की हालत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। एक्ट्रेस (actress) की तबीयत अचानक ही बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। बेहोशी की हालत में उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें वो बेसुध अस्पताल के बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें-Crakk मूवी रिव्यू: विद्युत जामवाल के बेमिसाल एक्शन ने जीत लिया दिल

राखी सावंत (Rakhi Sawant) की इन तस्वीरों को देखकर जाहिर हो रहा है कि उन्हें होश नहीं है या फिर वो गहरी नींद में हैं। तस्वीरों में नर्स उनका बीपी टेस्ट करती दिख रही हैं। पीछे एक बड़ी ईसीजी मशीन (ECG machine) भी लगी हुई है। फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें दिल में गंभीर समस्या (heart problem) है। अब एक्ट्रेस (actress) को क्या मर्ज हुआ है इसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

राखी सावंत (Rakhi Sawant) इससे पहले भी कई बार भर्ती हो चुकी हैं। कुछ वक्त पहले भी उन्होंने बताया था कि उनके पेट में एक गांठ थी जिसका ऑपरेशन (operation) किया गया था। ये ऑपरेशन (operation) 4 घंटे तक चला। ये गांठ ठीक यूट्रस के ऊपर ही थी। इसकी वजह से राखी सावंत (Rakhi Sawant) को काफी दर्द से जूझना पड़ा था। बता दें, लंबे वक्त तक दुबई में रहने के बाद राखी सावंत मुंबाई वापस लौट आई हैं। एक्ट्रेस (Rakhi Sawant) का कहना है कि लंबे वक्त तक वो दुबई में अपनी नौकरी के चलते रहती हैं। वो टिकटॉक पर वहां वीडियो बनाती हैं। वैसे राखी सावंत अपने विवादित बयानों से भूचाल लाने के लिए जानी जाती हैं।

बीते दिनों उनके तलाक का मामला आदिल दुर्रानी संग छाया रहा था। वो मामला अभी समेटा भी नहीं गया था कि अब एक्ट्रेस (Rakhi Sawant) अपने पूर्व पति रितेश के साथ नजर आने लगी हैं। वो उनके साथ ही इन दिनों मुंबई में स्पॉट की जा रही हैं। याद दिला दें, एक्ट्रेस (Rakhi Sawant) आखिरी बार ‘बिग बॉस मराठी’ में नजर आई थीं। इसके अलावा को कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती रहती हैं।

Tag: #nextindiatimes #RakhiSawant #hospital #actress

RELATED ARTICLE