Bigg Boss 16 :भारती ने सलमान खान को सौंपी बेटे को संभालने की जिम्मेदारी..

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया का बेटा बचपन से ही सोशल मीडिया स्टार बन चुके हैं। अब हाल ही में अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीतने वाले गोला ने सलमान खान के साथ टीवी पर पहली पर अपीरियंस किया।

बिग बॉस का ये सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस सीजन में जबरदस्त एंटरटेनमेंट के साथ-साथ ट्विस्ट एंड टर्न भी दर्शकों को देखने के लिए मिल रहे हैं। अब धीरे-धीरे ये सीजन अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। सीजन को खत्म होने में महज आज से 1 महीना बचा है। हर वीकेंड पर कोई न कोई गेस्ट घर में आता है और खूब मस्ती करता है। इस हफ्ते शनिवार के वार में एंटरटेनमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए भारती और हर्ष घर में आ रहे हैं, लेकिन इस बार वह अकेले नहीं, बल्कि अपने बेटे गोला के साथ आ रहे हैं। अपने बेटे को संभालने की जिम्मेदारी वह शो के होस्ट सलमान खान पर छोड़ गए हैं।

भारती ने सलमान खान को सौंपी बेटे को संभालने की जिम्मेदारी

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में वीकेंड के वार के कई नए प्रोमो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। पहले प्रोमो में भारती सिंह(Bharti singh) मंच पर गोला उर्फ बेटे लक्ष्य को लेकर आईं और उन्होंने आते ही सलमान खान को बोला ‘एक मिनट गोला को पकड़ो मैं थक गई’। इस बात को सुनते ही सलमान कॉमेडियन से मस्ती करते हुए बोले, ‘बिलकुल थकोगी यार काफी भारी है। ये सुनकर भारती भी खुद को न रोक सकीं और उन्होंने सलमान से कहा, ‘ये भारी होगा ना सर, क्योंकि ये भारती का बच्चा है’। इस वीडियो में भारती सिंह और हर्ष सलमान खान (Salman Khan)पर बच्चा संभालने की जिम्मेदारी सौंप वहां से भाग गए। मेकर्स द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। उनके बाद सलमान गोला को बेबी को बेस पसंद है पर डांस करवाते हुए नजर आए।

अपनी कॉमेडी से भारती ने किया घरवालों के पेट में दर्द

इससे कुछ समय पहले ही बिग बॉस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और प्रोमो शेयर किया था, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह घर के सदस्यों को गुदगुदाते हुए नजर आ रही हैं। भारती सिंह ने कॉमेडी करते हुए साजिद और अब्दु की खिंचाई की और कहा कि 1 हफ्ते दर्शक कन्फ्यूज रहे, क्योंकि उन्हें लगा साजिद अब्दु की मम्मी है। ये पहला मैंने बच्चा देखा है, जो मां को लोरी सुना रहा है। उसके बाद टीना की खिंचाई करते हुए भारती ने कहा कि, ‘टीना इस घर में ऐसी हैं, जिसे मैं सबसे पहले से जानती हूं’। लेकिन जब हर्ष में उन्हें एक हग देने को कहा, तो वह अर्चना के पास पहुंच गईं और उन्होंने कहा कि जब मां गलती कर सकती है, तो मैं तो सहेली हूं। इस बात को सुनकर सभी घरवाले पेट पकड़कर हंसने लगे।

वीकेंड पर लगेगी इन कंटेस्टेंट की क्लास

रिपोर्ट्स की मानें तो शनिवार के वार में इस हफ्ते सलमान खान एक बार फिर से टीना दत्ता और शालीन भनोट को उनकी हरकत के लिए फटकार लगाते हुए नजर आएंगे। शनिवार के वार में जहां श्रीजिता डे को एक बार फिर से शो को अलविदा कहना पड़ेगा, तो वही दूसरी तरफ शनिवार के एपिसोड का अंत होते-होते अब्दु और साजिद खान भी शो से बाहर हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button