सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से अक्षरा सिंह को लगा गहरा सदमा, कहा – ये बेहद दर्दनाक है

बिग बॉस ओटीटी अब अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है. घर में फिनाले वीक में पहुंचने के लिए सभी लोग जी-जान से मेहनत कर रहे हैं. वहीं लास्ट वीकेंड के वॉर में घर से बेघर हुई भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला का इस तरह से जाना बेहद दर्दनाक और चौंकाने वाला है. बाहर आने के बाद जब पहली बार मुझे ये खबर पता लगी तो मुझे सदमा लगा था. सिद्धार्थ बिग बॉस को एक अलग लेवल तक लेकर गए थे. कोई भी इस वक्त शहनाज गिल के दर्द को नहीं समझ सकता.

सिद्धार्थ के निधन से दुखी हैं अक्षरा सिंह

वहीं उन्होंने शो में अपने सफर को लेकर कहा कि जो होना था वो हो चुका है और मैं उसे बदल नहीं सकती. इस वक्त घर से बाहर आने के बाद जो चीज मुझे सबसे ज्यादा परेशान कर रही है वो है सिद्धार्थ शुक्ला का ऐसे दुनिया से चले जाना. ये इतना बड़ा है कि दुनिया की सभी समस्याएं मुझे इससे छोटी नजर आ रही हैं. इस वक्त हर कोई दुखी और परेशान है. वो अब हमारे बीच में नहीं हैं औऱ ये बेहद दर्दनाक है.

शहनाज को लेकर अक्षरा ने कही ये बात

अक्षरा सिंह ने कहा कि घर के अंदर अपनी विजिट के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज ने मुझे जितना प्यार दिया उसे मैं कभी नहीं भूल सकती हूं. उन्होंने कहा कि मैं जब से घर लौटी हूं सिर्फ एक बार बाहर निकली हूं. वो भी मिलिंद गाबा से मिलने के लिए क्योंकि उनकी होने वाली पत्नी भी यहां आई हुई थीं. मुझे घर से निकलान बिलकुल अच्छा नहीं लगता. मैं बस कमरे के अंदर बैठक सोचती रहती हूं कि आखिर ये सब कैसे हो गया .

सिद्धार्थ ने मेरा उत्साह बढ़ाया था – अक्षरा सिंह

उन्होंने आगे कहा कि, जब वो बिग बॉस ओटीटी के दौरान घर के अंदर आए थे तो उन्होंने मेरी तारीफ की थी, मेरा उत्साह बढ़ाया था और बहुत सारा प्यार दिया था. मैं उन्हें नहीं भूल सकती, सिद्धार्थ के परिवार को भगवान हिम्मत दे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − two =

Back to top button