19 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

‘मंकी मैन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, खतरनाक एक्शन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। देव पटेल की फिल्म ‘मंकी मैन’ (Monkey Man) का हाल ही में ट्रेलर (trailer) जारी हुआ है। इस फिल्म की शूटिंग भारत में हुई है। यह फिल्म भगवान हनुमान (Lord Hanuman) की कहानी पर आधारित है। मंकी मैन (Monkey Man) एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है।

यह भी पढ़ें-अयोध्या में दिल खोलकर दान कर रहे भक्त, एक ही दिन में आया इतने करोड़ चढ़ावा

देव पटेल ने इसमें लीड रोल निभाया है। (Monkey Man) फिल्म की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो भ्रष्ट, उसके मां के कातिल और गरीबों को सताने वाले नेताओं से बदला लेने के लिए उनकी तलाश करता है। (Monkey Man) फिल्म की कहानी भगवान हनुमान की कथा से इंस्पायर है। ट्रेलर (trailer) की शुरुआत देव पटेल से होती है, जो बदले की आग में जल रहा है। बचपन में उससे उसकी मां छीन ली जाती है। बड़े होकर वह अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए लोगों से लड़ता है। फिल्म में फुल ऑन एक्शन और इमोशन है। (Monkey Man) के ट्रेलर (trailer) ने दर्शकों को वाकई इंप्रेस कर दिया है।

दो बार ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो चुके देव पटेल की फिल्म ‘मंकी मैन’ (Monkey Man) 5 अप्रैल 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शार्ल्टो कोपले, पितोबाश, विपिन शर्मा, मकरंद देशपांडे, अश्विनी कालसेकर, अदिति कालकुंटे समेत कई इंटरनेशल एक्टर्स (international actors) हैं।

Monkey Man trailer: Sobhita makes her Hollywood debut with Dev Patel's film  | Hollywood - Hindustan Times

शोभिता धुलीपाला भारतीय मूल के हॉलीवुड एक्टर देव पटेल (Dev Patel) के साथ डेब्यू कर रही हैं। ‘मंकी मैन’ (Monkey Man) से ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ देव बतौर डायरेक्टर अपना करियर शुरू कर रहे हैं। देव ने फिल्म की कहानी को को-राइट और जोर्डन पील के साथ को-प्रोड्यूस किया है। वह फिल्म में अहम भूमिका भी निभा रहे हैं। देव और शोभिता के अलावा ‘मंकी मैन’ (Monkey Man) में सिकंदर खेर, विपिन शर्मा, अदिति कुलकंते, ब्राहिम चाब, नागेश भोंसले और जोसेफ जे.यू. टेलर जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Tag: #nextindiatimes #MonkeyMan #trailer #actor

RELATED ARTICLE

close button