ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर अदालत के फैसले के मद्देनजर शहर में रहा अलर्ट

वाराणसी के ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर आने वाले अदालत के फैसले के मद्देनजर शहर में अलर्ट किया गया है। सभी संवेदनशील और अतिसंवेदनशील इलाकों में पुलिस और पीएसी तैनात की गई हैं।

कानपुर (आरएनएस)

कुछ समय पहले नई सड़क बवाल को लेकर पुलिस पहले से ही सक्रिय है। इधर सोमवार को ज्ञानवापी को लेकर आने वाले अदालत के फैसले को लेकर पुलिस ने सतर्कता बरती। सोमवार को संवेदनशील नई सड़क यतीमखाना, पेच बाग, चमनगंज, बेकनगंज, बजरिया, कर्नलगंज, ग्वालटोली, लकड़मंडी, कल्याणपुर, रावतपुर गांव, मछरिया, नौबस्ता, उस्मानपुर, बाबू पुरवा आदि क्षेत्रों में कमिश्नरेट के अधिकारियों ने भारी पुलिस बल की तैनात की। पुलिस,अर्द्ध सैनिक बल और पीएसी के जवान इन क्षेत्रों में माहौल सामान्य रखने के लिए गश्त करते रहे। वहीं पुलिस अधिकारी सीसी कैमरों, स्मार्ट सिटी और आईटीएमएस से संचालित कैमरों से निगरानी करते रहे। इधर पीआरवी वाहन भी हूटर बजाकर गश्त करते रहे। वहीं घनी और मिश्रित आबादी वाले इलाकों में स्थानीय खुफिया की टीम लगाई गई थी। अगर कहीं भी शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश होती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
अदालत के फैसले के मद्देनजर लोग इंटरनेट मीडिया पर भ्रामक और विवादित पोस्ट ना डालें इसे लेकर संयुक्त पुलिस आयुक्त ने साइबर सेल को लगाया है। टीम लगातार विभिन्न इंटरनेट मीडिया के प्लेटफार्म व्हाट्सएप, फेसबुक,इंस्टाग्राम आदि पर नजरें गड़ाए रखी । संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि,कैमरों के माध्यम से नजर रखी गई। फोर्स तैनात करने के साथ गश्त कराई गई है। खुफिया को भी सक्रिय किया गया। जिससे समय पर सूचनाएं आ सके।

Tags : #GyanvapiCase #VaranasiGyanvapiCase #court #alert #kanpurpolice #Hindinews

राष्ट्रीय न्यूज़

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button