30 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

पूर्व प्रधान और लेखपाल की दबंगई आई सामने, नहीं बनने दे रहे गांव की सड़क

Print Friendly, PDF & Email

उन्नाव। उन्नाव (Unnao) के मोहनी खेड़ा पोस्ट देवमई मे रास्ते के विवाद को लेकर भूतपूर्व प्रधान रहे राधेलाल की दबंगई सामने आ गयी है। उनके कारनामों में लेखपाल भी शामिल बताया जा रहा है और ये दोनों मिलकर गांव (village) का रास्ता (road) नहीं बनाने दे रहे हैं और धमकी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें-छुट्टी पर घर आए सिपाही की फावड़े से काटकर हत्या, 2 आरोपी अरेस्ट

पूरा मामला है उन्नाव (Unnao) के मोहनी खेड़ा गाँव का; जहां गांव (village) के रास्ते को बनाने को लेकर पूरे गांव वालो मे आक्रोश व्याप्त है। पूर्व प्रधान राधे लाल गांव वालो से दबंगई कर रहे है और रास्ता (road) नहीं बनाने देते हैं। दरअसल खेत के बगल से जाने वाले रास्ते को लेकर लेखपाल अस्वनी कुमार ने नपाई की तो जो खेत राधे लाल का पट्टा 3 बीघा का मोके पर साढ़े तीन बीघा जोत रखा है फिर भी रास्ते को बनने नहीं दे रहे है; जो भी बनाने आता है उसे राइफल से डरा धमका कर भगा देते है। परेशान गांव (village) वालों ने इस रास्ते को बनाने के लिए कई जगह प्रार्थना पत्र दिया लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

इस बार नये प्रधान (Pradhan) ने कोशिश की लेकिन पूर्व प्रधान ने उनकी भी एक नहीं चलने दी। जिसकी वजह से वहा की समस्या जस की तस बनी हुई है। आपको बता दें मौके पर एक ही रास्ता होने के कारण बारिश मे बच्चे (children)स्कूल नहीं जा पाते है और किसी गाँव (village) वाले अगर अस्पताल (hospital) जाना हुआ या और कोई भी परेशानी आई तो वो गांव के बाहर नहीं जा सकता क्योंकी रास्ते मे इतना पानी और कीचड हो जाता है कि वहा से निकलना मुश्किल हो जाता है।

आप को बताते चले की गांव (village) वालों की मांग है कि इस गांव (village) की हालत को देखते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को बहुत ही जल्दी संज्ञान मे लेना चाहिए। साथ ही ग्रामीणों ने सवाल भी उठाया कि क्या यही है हमारे मुख्यमंत्री जी का गड्डा मुक्त अभियान और स्वच्छ भारत अभियान (Swachh Bharat Abhiyan)?

(रिपोर्ट- राजेश कुमार, लखनऊ )

Tag: #nextindiatimes #village #unnao #cmyogi

RELATED ARTICLE