36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

छुट्टी पर घर आए सिपाही की फावड़े से काटकर हत्या, 2 आरोपी अरेस्ट

Print Friendly, PDF & Email

इटावा। यूपी के इटावा (Etawah) जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। यहां थाना सैफई (Saifai police station) इलाके में शनिवार को छुट्टी पर घर आए एक सिपाही (constable) की लाठी-डंडों से पीटने के बाद फावड़े से काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें-नफे सिंह राठी हत्याकांड में 3 नाम और आए सामने, कांग्रेस नेताओं पर भी शक

इस खौफनाक वारदात को मृतक सिपाही (constable) के ताऊ और चचेरे भाइयों ने मिलकर अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम (forensic team) ने मौके का निरीक्षण किया। पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि सैफई थाना क्षेत्र के गोबेपुरा (Gobepura) गांव में उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में सिपाही (constable) के पद पर तैनात अनिल यादव की पहले लाठी-डंडों से बेरहमी से पीटा।

जब इससे भी मन नहीं भरा तो चाचा और उसके चचरे भाइयों ने फावड़े से काटकर सिपाही (constable) की हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (police) और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की। वहीं पुलिस (police) टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि मृतक अनिल यादव 2006 बैच का सिपाही (constable) था और वर्तमान में मथुरा जिले में तैनात था। वह छुट्टी पर अपने गांव गोबेपुरा (Gobepura) आया था।

फिलहाल पुलिस (police) ने हत्या में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने कहा की सिपाही (constable) के सभी हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि मृतक अनिल यादव 2006 बैच का सिपाही (constable) था। अनिल वर्तमान में मथुरा जिले में तैनात था। वह छुट्टी पर अपने गांव गोबेपुरा (Gobepura) आया हुआ था।

Tag: #nextindiatimes #constable #etawah #police

RELATED ARTICLE