36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

एटा: दबोचा गया सरसों की बोरियां चोरी करने वाला शातिर, CCTV में कैद हो गई थी करतूत

Print Friendly, PDF & Email

एटा। एटा (Etah) में थाना कोतवाली नगर पुलिस (police) को बड़ी सफलता मिली है। थाना कोतवाली नगर पुलिस ने CCTV कैमरे में कैद सरसों (mustard) की बोरियों को चोरी करने वाले शातिर आरोपी चोर (thief) को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 5900 रूपये की नगदी भी बरामद की गयी है।

यह भी पढ़ें-दामाद के घर आए ससुर ने शराब पीकर खूब मचाया तांडव, लोगों ने रस्सी से बांधा

दरअसल थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के जीटी रोड स्थित मैसी ट्रैक्टर एजेंसी के सामने ये शातिर चोर CCTV कैमरे में कैद हो गया था। ये पूरी घटना तब की है जब शातिर चोर (thief) राज यादव उर्फ अनन्त सरसों (mustard) से भरी हुई बोरियों को चोरी करके ले जा रहा था। शातिर चोर (thief) ने सीसीटीवी कैमरे को देखकर एटा पुलिस (police) को चुनौती दी थी। इस घटना के बाद पीड़ित मुकेश शंखवार ने सरसों (mustard) के बोरों की चोरी की तहरीर थाना कोतवाली नगर में दी थी।

जिसके बाद इलाके की पुलिस (police) एक्टिव हो गयी। सरसों (mustard) से भरी हुई बोरियों को चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर अभी भी वायरल हो रहा है। थाना कोतवाली नगर पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के आधार पर चोर को दबोच कर जेल भेज दिया। शातिर चोर (thief) राज यादव उर्फ अनन्त के कब्जे से चोरी की गई दो सरसों (mustard) से भरी बोरियां सहित बिक्री से प्राप्त 5900 रूपये की नगदी भी बरामद की गयी है।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा)

Tag: #nextindiatimes #thief #mustard #CCTV

RELATED ARTICLE