30 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

दामाद के घर आए ससुर ने शराब पीकर खूब मचाया तांडव, लोगों ने रस्सी से बांधा

Print Friendly, PDF & Email

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले में दामाद के घर होली पर आए ससुर (father-in-law) ने ऐसी हरकत कर दी कि गांव के लोग हैरान रह गए। ग्रामीणों ने उसके साथ मारपीट की और फिर उसे रस्सी से बांध दिया। मौके पर पुलिस (police) पहुंच गई। ससुर (father-in-law) को उपचार के लिए अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें-इटावा में दरोगा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

मौके पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर शोशल मीडिया (social media) पर वायरल कर दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। पूरा मामला मलावन क्षेत्र के गांव पुरांव का है। यहां रहने वाले शिवम के साथ में 25 दिन पहले कन्नौज (Kannauj) जिले में रहने वाले अरविंद ने अपनी पुत्री दिव्या की शादी की थी। शादी के 25 दिन बाद अरविंद अपनी बेटी से मुलाकात करने के लिए अपने दामाद के घर पहुंच गया। दामाद के घर पहुंचे ससुर (father-in-law) ने जमकर हंगामा काटना शुरु कर दिया। ससुर (father-in-law) अरविंद ने जमकर लोगों के ऊपर एक पत्थर फेक और उसके बाद लोगों ने अरविंद को सबक सिखाने के लिए एक नया तरीका अपनाया और बाद में पुलिस (police) को अरविंद को पकड़ कर सौंप दिया।

अरविंद (father-in-law) के द्वारा हंगामा किए जाने के मामले में पता चला है कि अरविंद अपनी पत्नी सुमन के साथ में अपनी बेटी दिव्या के घर पर पहुंचा हुआ था यहां उसने जमकर शराब (alcohol) पी। शराब (alcohol) का सुमन ने विरोध किया तो अरविंद ने अपनी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया और जमकर कहासुनी हो गए और अरविंद के घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हुए तो शराब (alcohol) के नशे में धुत्त (father-in-law) अरविंद ने लोगों के घरों में ईंट पत्थर फेंकना शुरू कर दिए जिससे नाराज अरविंद को पकड़ लिया और उसके हाथ पैर बांधकर पुलिस को जानकारी दी। मामले की जानकारी पुलिस (police) को हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा)

Tag: #nextindiatimes #etah #fatherinlaw #police

RELATED ARTICLE