17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

उज्जैन में डबल मर्डर से हड़कंप, BJP नेता और पत्नी की धारदार हथियार से हत्या

Print Friendly, PDF & Email

उज्जैन। उज्जैन (Ujjain) में आज डबल मर्डर से हड़कंप मच गया। देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में पूर्व सरपंच और उनकी पत्नी की किसी ने घर में घुसकर हत्या (murder) कर दी है। घटना की जानकारी तुरंत नरवर थाना पुलिस (Police) को दी गई। सूचना के बाद पुलिस (Police) तुरंत घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें-एटा में तेंदुए की दस्तक से दहशत, पूरी रात नहीं सो रहे ग्रामीण

उज्जैन (Ujjain) में डबल मर्डर (murder) होने की चर्चा सुबह से ही चारों ओर फैल गई। जिसको लेकर अलग-अलग बातें भी कहीं जा रही थी कोई कह रहा था कि दंपती को गोली मारी गई है तो कोई अन्य तरीके से इन्हें करने की बात कह रहे थे। लेकिन पुलिस (Police) अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि हत्याकांड धारदार हथियार से हुआ है। घटनास्थल पर कोई भी फायर नहीं हुआ है। लूट के बारे में उन्होंने बताया कि अभी जांच चल रही है, जिसके बाद ही इस बारे में आगे कुछ कहा जा सकेगा।

बताया जा रहा है कि देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में रहने वाले पूर्व सरपंच और भाजपा (BJP) नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी मुन्नीबाई शुक्रवार रात घर में थे। अचानक लूट की नीयत से कुछ लोग घर में घुसे और उन्होंने रामनिवास और उसकी पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या (murder) कर दी। घटनाक्रम की जानकारी आज सुबह जैसे ही नरवर (Police) थाना प्रभारी मुकेश जारदार को लगी तो उन्होंने तुरंत इस घटना से वरिष्ठ अधिकारियों का अवगत कराया। इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा और एफएसएल की टीम पहुंची जो की जांच करने में जुटी हुई थी।

Senior Bjp Leader And His Wife Murdered With Sharp Weapon In Ujjain - Amar Ujala Hindi News Live - Ujjain:वरिष्ठ भाजपा नेता और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, घर में

जानकारी के अनुसार मृतक रामनिवास कुमावत के दो पुत्र हैं लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था। पुलिस (Police) इस बात का भी पता लगा रही है कि इस हत्याकांड (murder) को अंजाम देने वाले लोगों को इसकी जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं इसीलिए उन्हें आसानी से मार दिया गया।

Tag: #nextindiatimes #murder #ujjain #BJP

RELATED ARTICLE

close button