23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

‘डंकी’ और ‘सालार’ में चल रही कांटे की टक्कर, जानें किसने की ज्यादा कमाई

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर बीते 21 और 22 दिसंबर को बैक टू बैक दो फिल्में रिलीज हुई हैं। सलार (Salaar) और डंकी ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस (box office) पर तबाही मचा दी हैं। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निर्देशित फिल्म सलार (Salaar) रिलीज के बाद अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

यह भी पढ़ें-पहले वीकेंड पर ‘सालार’ ने की तगड़ी कमाई, लगा दी डबल सेंचुरी

बता दें ​कि, सलार ने कुछ ही दिनों में दुनियाभर में 300 करोड़ का आकड़ा आसानी से पार कर लिया है, और आने वाले दिनों में कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड को ध्वस्त करने वाली हैं। प्रभास (Prabhas) की सलार (Salaar) को दर्शकों और फिल्म क्रि​टिक्स की तरफ से काफी पसंद किया जा रहा है। शाहरूख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म डंकी को भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही हैं। डंकी (Dunki) फिल्म को लेकर जो आंकड़े सामने आ रहे हैं वो ठीक-ठाक बताए जा रहे हैं। आइए जानते हैं दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कैसा कारोबार किया।

सालार की कमाई :

अगर हम बात करें फिल्म सलार (Salaar) की तो इसमें प्रभास (Prabhas) के अलावा श्रृ​ति हासन और जगपति बाबू जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं। ये एक एक्शन से भरपूर इमोशनल फिल्म है। फिल्म 22 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। (Salaar) फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रूपए से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। ये आंकड़ा दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का बताया जा रहा है।

Salaar Box Office Collection Day-1: प्रभास की 'सालार' ने दी बंपर ओपनिंग,  'जवान' का टूटा

फिल्म ने 3 दिनों में 208.05 करोड़ रूपए कमाए हैं जबकि रविवार को 73.64 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। ​रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 325 करोड़ रूपए से ज्यादा का कारोबार किया है। सलार (Salaar) को ​क्रिसमस की छुट्टी का भी जमकर फायदा हुआ है और अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में सलार बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड को ध्वस्त करने वाली हैं।

डंकी का कारोबार :

अगर हम फिल्म डंकी (Dunki) की बात करें तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इसने कुल 105.84 करोड़ रूपए का कारोबार किया है। डंकी ने पहले दिन 29.2 करोड़, दूसरे दिन 20.12 करोड़ और तीसरे दिन 25.61 करोड़ और चौथे दिन फिल्म ने 30.91 करोड़ रूपए कमाए हैं। राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) द्वारा निर्देशित फिल्म डंकी को दर्शकों की तरफ से मिली—जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म में शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी लीड रोल में नजर आए हैं। फिल्म डंकी (Dunki) की कहानी चार दोस्तों पर आधारित मजेदार कहानी है, जिसमें आपको एक्शन, इमोशन, कॉमेडी और ड्रामा सब मिलेगा।

Dunki Box Office: पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर डंकी का डंका, लेकिन, जवान-पठान से  रह गई पीछे| Zee Business Hindi

Tag: #nextindiatimes #Dunki #Salaar #boxoffice #collection

 

 

 

RELATED ARTICLE

close button