21 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

पहले वीकेंड पर ‘सालार’ ने की तगड़ी कमाई, लगा दी डबल सेंचुरी

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। प्रभास (Prabhas) के साल 2023 की शुरुआत ‘आदिपुरुष’ के साथ भले ही अच्छी न हुई हो, लेकिन इस साल का अंत उनके लिए बेहद ही शानदार (Salaar) होने वाला है। 22 दिसंबर 2023 को क्रिसमस (Christmas) के मौके पर हाल ही में उनकी फिल्म ‘सालार’ (Salaar) ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है।

यह भी पढ़ें-‘डंकी’ पर भारी पड़ी प्रभास की सालार, पहले दिन कर डाली इतनी कमाई

प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस मूवी में प्रभास (Prabhas) के साथ-साथ मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी मुख्य भूमिका अदा की। ‘सालार’ (Salaar) को लेकर तो फैंस में पहले से ही क्रेज था, लेकिन इस फिल्म ने भी आते ही बॉक्स ऑफिस (box office) पर गर्दा उड़ा दिया है। पहले ही वीकेंड पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर मूवी Salaar ने डबल सेंचुरी पूरी कर ली है।

साउथ स्टार से पैन इंडिया स्टार बन चुके प्रभास (Prabhas) की एक्शन से भरपूर ‘सालार’ (Salaar) को तेलुगु में तो भरपूर प्यार मिल रहा है, लेकिन हिंदी ऑडियंस भी फिल्म को अपना प्यार देने से पीछे नहीं हट रही हैं। तमिल-तेलुगु, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई Salaar हर भाषा में शानदार बिजनेस (collection) कर रही है।

Salaar: प्रभास की 'सलार' ने बॉक्स ऑफिस पर बजाया डंका, ओपनिंग डे पर रचा  इतिहास, 2023 की सारी फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड्स, जानें कितनी हुई कमाई -  salaar day ...

सैकनलिक (Sacanlik) की रिपोर्ट्स के मुताबिक सालार (Salaar) ने शुरुआती तीन दिन में ही जहां 50 करोड़ की कमाई क्रॉस कर टोटल सिर्फ हिंदी में 53.86 करोड़ की कमाई की है, तो वहीं दूसरी तरफ तेलुगु भाषा में इस मूवी ने अब तक 137.27 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। सालार (Salaar) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भी तेज भाग रही है। पहले ही वीकेंड पर प्रभास- पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन (Shruti Haasan) स्टारर इस मूवी ने टोटल 211.12 करोड़ की नेट कमाई की है, जबकि ग्रॉस कमाई फिल्म की 173.8 करोड़ रुपए है।

Tag: #nextindiatimes #saalar #prabhas #collection #boxoffice

RELATED ARTICLE

close button