21 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

अयोध्या एयरपोर्ट का हुआ उद्घाटन, हनुमान चालीसा के पाठ से गूंजा विमान

Print Friendly, PDF & Email

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) अयोध्या दौरे पर हैं। यहां उन्होंने 8 किमी लंबा रोड शो किया। लोगों ने उन पर फूल बरसाए। इसके बाद मोदी ने अयोध्या (Ayodhya) स्टेशन का लोकार्पण किया। प्रधानमंत्री (PM Modi) ने 6 वंदे भारत और 2 अमृत भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई। मोदी एक दलित धनीराम मांझी के घर भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें-अयोध्या में PM मोदी ने अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरी झंडी

इसके बाद पीएम (PM Modi) ने महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Airport) अयोध्या धाम का इनॉगरेशन किया। इसके अलावा मोदी ने 15 हजार 700 करोड़ के 46 विकास कार्यों का लोकार्पण-शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि आज अयोध्या में प्रगति का उत्साह है, कुछ दिन बाद परंपरा का उत्सव होगा। उद्घाटन के बाद अयोध्या धाम एयरपोर्ट से एक शानदार वीडियो सामने आया है।

दरअसल, महर्षि वाल्मिकी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे अयोध्या धाम (Ayodhya) की उद्घाटन (PM Modi) के दौरान एयरपोर्ट (Airport) से जब विमान उड़ा तो अंदर मौजूद लोगों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया, जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान के अंदर मौजूद लोग हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं।

Ayodhya Ram Mandir Pm Modi Road Show Inaugurate New Airport Railway Station And 16000 Crore Projects - PM मोदी ने किया अयोध्या के पुनर्विकसित रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, 6 वंदे भारत, 2

पीएम मोदी (PM Modi) ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि एक वक्त पर रामलला टेंट में विराजमान थे और आज उनका घर बन गया है। पीएम ने कहा कि रामलला को घर मिलने के साथ-साथ देश के चार करोड़ गरीबों को भी अपना मकान मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय इतिहास में 30 दिसंबर की तारीख बहुत ऐतिहासिक रही है। उन्होंने याद दिलाया कि 1943 में आज के ही दिन नेताजी सुभाषचंद्र बोस ने अंडमान में झंडा फहरा कर भारत की आजादी का जयघोष किया था।

Tag: #nextindiatimes #Ayodhya #Airport #PMModi

 

RELATED ARTICLE

close button