23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ सस्पेंड, मिली ये चेतावनी

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। अपने अतरंगी अंदाज और पहनावे के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, अब तक कर डाली इतनी कमाई

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में जानकारी दी गई है कि Uorfi Javed का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इसमें मेटा की तरफ से कई बातें लिखी गई हैं। बताया गया है कि Uorfi Javed ने कम्युनिटी गाइलाइनंस नहीं मानीं और इस वजह से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

हालांकि कुछ देर बाद ही उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट टीम की तरफ से एक्टिव कर दिया गया। यही नहीं, इंस्टाग्राम की टीम ने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी और कहा कि उनका अकाउंट गलती से डिसेबल हो गया था। उर्फी जावेद ने इस मैसेज का भी स्क्रीनशॉच शेयर किया है।

बता दें कि उर्फी जावेद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिस्की कपड़ों में वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें लेकर यूजर्स कई बार उन्हें डिस्लाइक और अनफॉलो करने की चेतावनी दे देते हैं। वहीं कई बार यूजर्स उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को सस्पेंड करवाने की भी बात कह चुके हैं। पर बिंदास और बेबाक एटिट्यूड रखने वालीं उर्फी जावेद ने कभी किसी की परवाह नहीं की। बल्कि वह बेधड़क अजीबोगरीब स्टाइल के कपड़े पहनकर पपाराजी को भी पोज देने लगती हैं।

Tag: #nextindiatimes #UorfiJaved #instagram #suspend

RELATED ARTICLE

close button