24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, अब तक कर डाली इतनी कमाई

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। एक दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकाॅर्ड बना लिए हैं। वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में एनिमल ने शाहरुख खान की फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने दुनिया भर में 116 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसमें से 63.80 करोड़ रुपए इंडियन बॉक्स ऑफिस से हैं।

यह भी पढ़ें- अब आलिया भट्ट हुई डीपफेक का शिकार, वीडियो में दिखे ऐसे-ऐसे पोज कि…

पठान ने ओपनिंग डे पर 106 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओपनिंग डे पर पठान ग्लोबली 100 करोड़ पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी थी। शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है। फिल्म के एडवांस बुकिंग डाटा को देखते हुए कहा जा सकता है कि पहले वीकेंड तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 180-200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी।

रणबीर ने अपनी पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड ओपनिंग डे के कलेक्शन के मामले में तोड़ दिया है। रणबीर के करियर की बेस्ट फिल्में संजू और ब्रह्मास्त्र की कमाई को भी एनिमल ने पीछे छोड़ दिया है; जहां फिल्म संजू ने ओपनिंग डे पर 34.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन दुनियाभर में 75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस साल रिलीज हुई फिल्म तू झूठी मैं मक्कार भी कलेक्शन के मामले में बहुत पीछे छूट गई है।

फिल्म एनिमल का बजट 100 करोड़ रुपए है। रणबीर की पिछली 5 फिल्मों पर नजर डालें तो सिर्फ संजू का बजट 96 करोड़ रुपए था। बाकी चारों फिल्मों का बजट 100 करोड़ से अधिक रहा है। हिंदी भाषा में सबसे बड़ी ओपनिंग इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जवान को मिली थी। इसके बाद दूसरे नंबर पर उन्हीं की फिल्म पठान थी।

Tag: #nextindiatimes #ANIMAL #animalboxofficecollection

RELATED ARTICLE

close button