36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

इटावा में दरोगा ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

Print Friendly, PDF & Email

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) जनपद में थाना सिविल लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) सत्येंद्र वर्मा ने गोली मारकर आत्महत्या (suicide) कर ली। सब इंस्पेक्टर ने किराए के कमरे में साथ में रह रहे साथी सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) की लाइसेंसी रिवॉल्वर से सब इंस्पेक्टर सत्येंद्र वर्मा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें-सैफई मेडिकल कॉलेज की छात्रा के मर्डर के आरोपी की पुलिस से हुई मुठभेड़

एसएसपी के मुताबिक मानसिक तनाव के चलते सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) ने गोली मारकर आत्महत्या (suicide) की है। पुलिस ने मृतक सब इंस्पेक्टर के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सिविल लाइन में तैनात सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) सत्येंद्र वर्मा ने गोली मारकर आत्महत्या (suicide) कर ली है।

सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) सत्येंद्र वर्मा मूल रूप से हरदोई जनपद के निवासी थे और मृतक आश्रित के तौर पर पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर नियुक्त हुए थे। उन्होंने बताया कि आज शाम थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत आरटीओ ऑफिस के पास किराए के कमरे में रह रहे सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) सत्येंद्र वर्मा ने साथी रूम मेट सब इंस्पेक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या (suicide) कर ली है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम (forensic team) ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण करने के बाद शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि मामले की गहनता से जांच पड़ताल के कानपुर से भी फॉरेंसिक टीम (forensic team) को बुलवाया गया है इसके लिए किराए के कमरे को सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस विभाग (police department) के लिए बहुत ही दुखद सूचना है मृतक सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) के परिवार को घटना की सूचना दे दी गई है।

(रिपोर्ट- रोहित सिंह चौहान, इटावा)

Tag: #nextindiatimes #SubInspector #suicide #etawah

RELATED ARTICLE