36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

‘ऑफर’ वाले आरोप पर फंसी आतिशी, BJP ने भेजा मानहानि का नोटिस

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेताओं पर कार्रवाई और दिल्ली सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मंत्री आतिशी (Atishi) ने भाजपा (BJP) पर ‘ऑफर’ के अलावा कई अन्य आरोप लगाए थे जिसके बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। इस मामले में दिल्ली बीजेपी (BJP) की तरफ से आतिशी को (defamation) नोटिस भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल हुए बीमार, तेजी से घट रहा वजन

दरअसल आतिशी (Atishi) ने आरोप लगाया था कि उन पर एक नजदीकी व्यक्ति के जरिए दल बदलने का दबाव बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं आतिशी (Atishi) का कहना था कि उन्हें , सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj), राघव चड्डा एवं दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। अब भाजपा (BJP) ने कहा है कि अगर आतिशी (Atishi) माफी नहीं मांगती हैं तो मानहानि (defamation) के नोटिस के लिए तैयार रहना होगा।

दिल्ली भाजपा (BJP) के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया है कि आतिशी अगर माफी नहीं मांगती हैं तो मानहानि (defamation) का मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। अभी उन्हें माफी मांगने के लिए नोटिस भेजा गया और डिफामेशन (defamation) नोटिस पार्टी मीडिया प्रमुख की तरफ से दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) को भेजा गया है। दिल्ली बीजेपी (BJP) अध्यक्ष ने कहा कि आतिशी या उनकी पार्टी पर जब भी आरोप लगते हैं तो विधायक तोड़ने या नेताओं की गिरफ्तारी की कहानी सुनाती हैं। दो बार पहले भी इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं लेकिन कोई सबूत नहीं देती हैं।

वीरेन्द्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने कहा है कि आतिशी (Atishi) आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं। उन्होंने झूठा, खुद गढ़ा हुआ बयान दिया है। किसने और कब संपर्क किया, ये उन्होंने बताया ही नहीं। जिसने सम्पर्क किया वो नजदीकी व्यक्ति कौन था और किसके कहने पर उसने फोन किया था। बीजेपी (BJP) की प्रेस कांफ्रेस में कहा गया है कि ऐसे आरोप भाजपा (BJP) की राजनीतिक, सामाजिक छवि धूमिल करते हैं।

Tag: #nextindiatimes #BJP #Atishi #defamation

RELATED ARTICLE