36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल हुए बीमार, तेजी से घट रहा वजन

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। दिल्ली आबकारी नीति घोटाले (Delhi Excise Policy scam) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तारी के बाद से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सेहत ने चिंता की लकीरें बना दी हैं। दरअसल उनका वजन (weight) तेजी से घट रहा है। उनका वजन अब तक साढ़े चार किलो कम हुआ है।

यह भी पढ़ें-अरविंद केजरीवाल को भेजा गया तिहाड़ जेल, कोर्ट ने दिया आदेश

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के स्वास्थ्य को लेकर दावा किया गया है कि जेल जाने के बाद से उनका वजन (weight) 4 किलो घट गया है। केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शुगर के मरीज हैं, इसलिए चाहने वाले और चिंता व्यक्त कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि 21 मार्च को उनकी गिरफ्तारी के बाद से उनका वजन लगभग 4.5 किलोग्राम कम हो गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल प्रशासन का कहना है कि उनका स्वास्थ्य स्थिर है। जेल के डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य से जुड़ी कोई चिंता नहीं जताई है। केजरीवाल (Arvind Kejriwal) डायबिटीज के मरीज हैं। ऐसे में उनके ब्लड शुगर (blood sugar) में उतार चढ़ाव देखने को मिला है। इसके लिए उन्हें दवाई भी दी गई।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली सीएम (Arvind Kejriwal) को जेल में घर का बना खाना दिया जा रहा है। उनके स्वास्थय स्थिति पर नजर रखी जा रही है। उनकी सेल के बाहर किसी भी इमरजेंसी के लिए टीम तैनात की गई है। बता दें कि 2 अप्रैल को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपनी पत्नी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने वकील से मुलाकात भी की थी।

Tag: #nextindiatimes #ArvindKejriwal #weight #suger

RELATED ARTICLE