23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

अटल कविता का पाठ…जानें अटल जयंती को यादगार बनाने का BJP का प्लान

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) के जन्मदिन को भाजपा (BJP) यादगार बनाने में जुटी है। जयंती कल और पूरे प्रदेश भर में इसे सुशासन दिवस के रूप में मनाया जाएगा। प्रदेश के सभी बूथों पर वाजपेयी की फोटो पर पुष्प अर्पित करने के साथ रचनात्मक कार्यक्रमों को भी आयोजन क‍िया जाएगा।

यह भी पढ़ें-यूपी कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, प्रियंका गांधी की जगह इनको मिली जिम्मेदारी

इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा की तरह अटल स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश भर के (BJP) पार्टी पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों से सभी बूथों पर अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करने और पूर्व प्रधानमंत्री (Atal Bihari Vajpayee) के अद्भुत व्यक्तित्व पर चर्चा करने को कहा है।

Former PM Atal Bihari Vajpayee Birthday Bjp Celebrate As Good Governance  Day | अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को यादगार बनाने में जुटी बीजेपी, बूथ लेवल  पर कार्यक्रम का प्लान

राज्य सरकार वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मनाएगी। इस दौरान जिला मुख्यालयों, निकायों, पंचायत समितियों और ग्राम पंचायतों के स्तर पर कार्यक्रम होंगे। वाजपेयी के चित्र पर माल्यार्पण के साथ जनप्रतिनिधियों और कार्मिकों को सुशासन की शपथ दिलाई जाएगी। साथ ही अटल विचार संगोष्ठी (Atal Vichar Sangosthi) और अटल कविता का पठन भी किया जाएगा। इस दौरान 25 से 31 दिसंबर तक स्वच्छता सप्ताह आयोजित किया जाएगा। इस समयावधि में लंबित जन अभियोग परिवादों का होगा निस्तारण भी किया जाएगा।

वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने के लिए हर बूथ पर रचनात्मक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की जयंती पार्टी द्वारा चलाए जा रहे छह बूथ-स्तरीय कार्यक्रमों में से एक है। हर बूथ पर लाभार्थियों के बीच सरकार की योजनाओं, उपलब्धियों और सुशासन के बारे में चर्चा होगी। हर जिले में केंद्र सरकार, भाजपा (BJP) शासित राज्य सरकारों की योजनाओं और उपलब्धियों के साथ ही गरीबों के कल्याण के लिए सुशासन पर चर्चा होगी।

Tag: #nextindiatimes #BJP #AtalBihariVajpayee #PROGRAMME

RELATED ARTICLE

close button