17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

ANIMAL ने पठान को रौंदा, 3 दिन में की 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। रणबीर कपूर की फिल्म ‘ANIMAL’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। दो दिन के अंदर ही संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कमाल कर दिया है। ओपनिंग डे पर ही बॉबी देओल और रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर दिया था।

यह भी पढ़ें- एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, अब तक कर डाली इतनी कमाई

जो भी थिएटर से ये फिल्म देखकर निकल रहा है, वह रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल तक की एक्टिंग के कसीदे पढ़ रहा है। इंडिया में धमाल मचाने वाली ‘ANIMAL’ ने महज तीन दिन के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। ‘एनिमल’ में गैंगस्टर का किरदार निभाकर रणबीर कपूर ने जहां दर्शकों को दीवाना बनाया, तो वहीं 10 मिनट के रोल से ही बॉबी देओल ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया। इंडिया के अलावा दुनिया भर में फिल्म का रिस्पॉन्स बेहद ही शानदार है।

शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने शनिवार तक जहां दुनिया भर में 236 करोड़ का बिजनेस किया था, तो वहीं एक दिन के अंदर ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के तख्त को हिलाकर रख दिया है। टी-सीरीज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया कि वीकेंड तक ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 356 करोड़ कमा लिए हैं।

रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना तीनों के लिए ही ये उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। ANIMAL Movie ने जिसने शनिवार तक 236 करोड़ कमाए थे, तीसरे दिन उसने सिंगल डे पर लगभग 120 करोड़ के आसपास का बिजनेस वर्ल्डवाइड किया है।

Tag: #nextindiatimes #ANIMAL #collection #ranbeerkapoor

RELATED ARTICLE

close button