24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

एक्सप्रेसवे पर दौड़ती कार बनी आग का गोला, दो की मौत, फिर दिखी लोगों की संवेदनहीनता

Print Friendly, PDF & Email

नोएडा। नोएडा में एक कार के अंदर आग लगने से कार सवार दो लोगों की मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाने के बाद अंदर मौजूद दोनों शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए उन्हें भेज दिया है। यह शव किसके हैं फिलहाल अभी इसकी पहचान नहीं हो पाई है। यह घटना शुक्रवार शाम की है।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में टेस्ट किट व दवाओं का गबन, पूर्व स्वास्थ्य अधिकारी पर मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर-113 नोएडा क्षेत्रांतर्गत आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी में यह घटना हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फायर बिग्रेड की मदद से आग को बुझा दिया गया है। कार से दो व्यक्तियों के शव को निकाला गया है। फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। गाड़ी की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

सूचना के मुताबिक शनिवार सुबह करीब छह बजे आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी के बाहर सड़क किनारे खड़ी कार आग लगने के बाद ऑटोमेटिक लॉक हो गई। कार में बैठे लोगों ने निकलने करा प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं रहे। कार में बैठे लोगों को इस बात की आस थी कि बाहर से गेट तोड़कर उनको कोई निकालेगा, जबकि वहां मौजूद लोग इस डर से कार से दूर रहे कि कहीं धमाका न हो जाए।

हादसे के बाद वहां पर खड़े कई लोग वीडियो बनाने लगे तो कुछ ने समझदारी दिखाकर पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक आग बुझाई जाती दोनों की मौत हो चुकी थी। ऐसे में अगर लोगों की ओर से मदद की कवायद की जाती तो शायद तस्वीर कुछ और होती। समय पर मदद मिलने से उनकी जान बचाई जा सकती थी।पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद वीडियो बनाने व तमाशा देखने वालों को दूर किया। आग बुझने के बाद गेट को तोड़कर दो के शवों को बाहर निकाला गया।

Tag: #nextindiatimes #noida #car #fire

(लेटेस्ट ख़बरें जानने के लिए फेसबुकट्विटर, इंस्टाग्राम पर हमें फॉलो करें)

RELATED ARTICLE

close button