26 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

लखनऊ में विधायक निवास परिसर में मिला युवक का शव, फैली सनसनी

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। लखनऊ (Lucknow) में विधायक आवास (MLA residence) परिसर में युवक की लाश मिली है। मंगलवार सुबह शव मिलने की सूचना पर हड़कंप मच गया। पुलिस (police) मौके पर पहुंची और युवक को हॉस्पिटल (hospital) पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना हुसैनगंज स्थित विधायक आवास (OCR) बिल्डिंग परिसर की है।

यह भी पढ़ें-लखनऊ पुलिस का अनोखा कारनामा, मृत व्यक्ति का शांतिभंग में किया चालान

आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करके वहां शव को फेंका गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस (police) ने मौके पर जांच-पड़ताल शुरू की है। अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है। जानकारी देते हुए DCP सेन्ट्रल रवीना त्यागी ने बताया कि बर्लिंगटन चौराहा स्थित विधायक निवास (MLA residence) परिसर में मंगलवार को एक युवक की लाश मिली।

पुलिस (police) ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन की। मृतक युवक के पास कुछ भी ऐसा नहीं मिला जिससे उसकी पहचान की जा सके। जिसके बाद DCP सेन्ट्रल ने बताया कि, जांच के दौरान मृतक के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मृतक के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। बता दें शव को पोस्टमार्टम (post-mortem) के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच लगातार की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

गौरतलब है कि बर्लिंगटन चौराहे स्थित जिस विधायक निवास (MLA residence) परिसर में युवक का शव मिला है वहां विधायकों के साथ कई विभागों (departments) के अधिकारी व गणमान्य लोग रहते हैं। इसको देखते हुए यहां की सुरक्षा भी अन्य जगहों से अलग होनी चाहिए लेकिन जिस तरह से इसके परिसर में युवक का शव मिला है उससे सुरक्षा पर सवाल उठ रहे हैं।

Tag: #nextindiatimes #MLAresidence #Lucknow

RELATED ARTICLE

close button