31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

एटा में किरायेदार बैंक मैनेजर ने मकान मालिक पर किया जानलेवा हमला

Print Friendly, PDF & Email

एटा। एटा (Etah) में एक किरायेदार बैंक मैनेजर (bank manager) और उसके साथियों की दबंगई सामने आई है। मकान मालिक (landlord) ने गैस एजेंसी संचालक दीपक सिसोदिया पर जानलेवा हमला बोल दिया। बैंक मैनेजर (bank manager) आशुतोष और उसके साथी राजेंद्र शर्मा ने हत्या के इरादे से गला पकड़ कर जानलेवा हमला किया था।

यह भी पढ़ें-एटा में जमकर उड़ाई जा रही नियमों की धज्जियां, खुलेआम बोतल में दे रहे पेट्रोल

हालांकि इस हमले में मकान मालिक (landlord) प्रदीप सिसोदिया बाल-बाल बच गए। पीड़ित मकान मालिक दीपक सिसोदिया का आरोप है कि बैंक मैनेजर (bank manager) के पिता ने चिथड़े उड़ाने और ठोकने की धमकी दी थी। पीड़ित प्रदीप सिसोदिया के चिल्लाने पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें बचाया। पीड़ित प्रदीप सिसोदिया ने बैंक मैनेजर (bank manager) आशुतोष, राजेंद्र शर्मा और उनके साथियों पर जानलेवा हमला करने और जान से मारने के प्रयास के गंभीर आरोप लगाए हैं। पूरा मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के अरूणा नगर का है।

उधर सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने जॉच के बाद दोनों पक्षों से तहरीर ले ली है। किरायेदार बैंक मैनेजर (bank manager) आशुतोष और उसके पिता राजेंद्र बिना किराया दिए ही मकान खाली करना चाहते थे। उसको ही लेकर विवाद हुआ था। मकान मालिक (landlord) दीपक उर्फ प्रदीप सिसोदिया ने थोड़ी देर में खाली करने की बात कहने पर बैंक मैनेजर (bank manager) और उसके पिता एवं उनके साथीगण बौखला गए। पीड़ित दीपक का ऑफिस (office) में गला पकड़कर जानलेवा हमला करने का आरोप है।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा)

Tag: #nextindiatimes #landlord #Etah #bankmanager

RELATED ARTICLE