24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

एटा महोत्सव में पंजाबी सिंगर सुक्खी ने लगाया तड़का, जमकर थिरके लोग

Print Friendly, PDF & Email

एटा। एटा महोत्सव (Etah Mahotsav) प्रदर्शनी पंडाल में बीती रात पंजाबी फेम सिंगर सुक्खी (Sukhi) ने “PUNJABI NIGHT” में जमकर धमाल मचाया। एटा महोत्सव (Etah Mahotsav) में सुक्खी (Sukhi) का जादू सिर चढ़कर बोला और युवक युवतियों ने सुक्खी के गानों पर जमकर डांस किया।

यह भी पढ़ें-मुनव्वर फारुकी बने बिग बॉस-17 के विनर, जीत के बाद बोले ये बड़ी बात…

एटा महोत्सव (Etah Mahotsav) प्रदर्शनी पंडाल में “सुक्खी पंजाबी नाइट” का भव्य आयोजन हुआ। “SUKHE PUNJABI NIGHT” ने अभी तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अपने चहेते पंजाबी फेम सिंगर सुक्खी (Sukhi) को सुनने के लिए 12 से 15 हजार लोगों की भीड़ उनको सुनने यहां पहुंची। लड़के, लड़कियां, महिलाएं और पुरुषों ने सुक्खी (Sukhi) के गानों पर अपनी जगह ही मस्ती में डूबकर जमकर डांस किया।

हालांकि इस दौरान 10 हजार से ज्यादा की भीड़ को देख पुलिस (police) प्रशासन के हाथ पाव फूल गए लेकिन भारी पुलिस (police) बल ने बेहतर पुलिसिंग के माध्यम से व्यवस्थाओं को संभाले रखा। उन्होंने लोगों को समझाकर जहां जगह मिली वही बैठाया। वहीं बहुत से लोग खड़े होकर सुक्खी (Sukhi) के गानों पर जमकर नाचते दिखे। कार्यक्रम “SUKHE PUNJABI NIGHT” के आयोजक लायंस क्लब के चेयरपर्सन अनुज चौहान और SRR ग्रुप के चेयरमैन (SRR Group Chairman) विष्णु शर्मा ने एटा की जनता और जिला और पुलिस प्रशासन का आभार जताया।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा)

Tag: #nextindiatimes #Sukhi #EtahMahotsav #singer

RELATED ARTICLE

close button