24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के दो मंत्रियों के ठिकानों पर ED की छापेमारी

Print Friendly, PDF & Email

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में आज फिर ईडी (ED) ने बड़ी कार्रवाई की है। ममता (Mamata Banerjee) के दो मंत्रियों सुजीत बोस और तापस रॉय के ठिकानों पर आज ईडी (ED) ने छापामारी की है। ईडी (ED) ने इसी के साथ उत्तरी दमदम नगर निगम के पूर्व अध्यक्ष सुबोध चक्रवर्ती के आवास पर भी छापेमारी की।

यह भी पढ़ें-स्वामी विवेकानंद की 161वीं जयंती आज, PM मोदी ने दी युवा दिवस की बधाई

ईडी (ED) ने कथित नगर निगम नौकरी घोटाला मामले के सिलसिले में कोलकाता (Kolkata) में बंगाल के नेताओं के आवास पर सुबह-सुबह छापेमारी (raid) की है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही राशन घोटाले में छापेमारी के दौरान ईडी (ED) के अधिकारियों पर हमला किया गया था। हमले में कई अधिकारियों को चोट भी आई थी और गाड़ियों के शीशे भी फोड़े गए थे। इस संबंध में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने ममता सरकार (Mamata government) से रिपोर्ट भी तलब की थी।

पश्चिम बंगाल में नगर निगम नौकरी घोटाला: ED ने सुबह-सुबह ममता सरकार के दो  मंत्रियों के ठिकानों पर मारा छापा, फोर्स तैनात - Haribhoomi

ईडी (ED) ने इससे पहले टीएमसी (TMC) नेता शाहजहां शेख के आवास पर छापेमारी (raid) की थी। छापेमारी के दौरान ही ईडी की टीम पर शाहजहां के समर्थकों द्वारा हमला बोल दिया गया था। हमले में कई अधिकारियों को तो गंभीर चोट भी आई थी और कई अधिकारियों का सिर भी फोड़ दिया गया था।

हमले के बाद ईडी (ED) ने बंगाल में एफआईआर भी दर्ज कराई थी और अपनी रिपोर्ट में कहा था कि हमलावर उसके अधिकारियों को जान से मारने का इरादा रखे थे। अपने आरोप में ईडी (ED) ने कहा कि हमलावर लाठी, पत्थर और ईंट से भी लैस थे और उन्होंने अधिकारियों के निजी और आधिकारिक सामान जैसे मोबाइल, लैपटॉप और नकदी आदि भी छील लिए।

Tag: #nextindiatimes #ED #TMC #mamatabanerjee

RELATED ARTICLE

close button