36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

‘क्रू’ का दुनिया भर में बजा डंका, वर्ल्डवाइड इतनी पहुंची कमाई

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉक्स ऑफिस (box office) पर जोरदार शुरुआत के बाद, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor), कृति सेनन और तब्बू अभिनीत फिल्म क्रू (Crew) ने वीकेंड पर जोरदार प्रदर्शन किया और नया सप्ताह शुरू होने पर भी इसका बॉक्स ऑफिस (box office) कलेक्शन ठीक ठाक रहा है। फिल्म की चार दिन की कुल कमाई 34 करोड़ हो गई है।

यह भी पढ़ें-सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर भी देखने को मिलेगा ‘शैतान’, जानें पूरी डिटेल

फिल्म ने भारत में 34 करोड़ की कमाई की है और बात अगर इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन (worldwide collection) की करें तो ‘क्रू’ (Crew) ने सोमवार तक दुनियाभर में 62.53 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। चौथे दिन ‘क्रू’ (Crew) की कुल हिंदी ऑक्यूपेंसी 15.30% रही। जिसमें से सुबह के शो में 9.03% थी। दोपहर में 15.18% ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। शाम के शो में 17.41% ऑक्यूपेंसी दर्ज हुई। रात के शो सबसे अधिक देखे गए। नाइट शो में 19.59% ऑक्यूपेंसी दर्ज हुई।

मेकर्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन भारत में 10.28 करोड़ और ग्रॉस वर्ल्डवाइड (worldwide collection) 20.07 करोड़ का बिजनेस किया। इसके बाद (Crew) फिल्म ने दूसरे दिन भारत में 10.87 करोड़ और ग्रॉस वर्ल्डवाइड 21.06 करोड़ का बिजनेस किया। रविवार को फिल्म ने भारत में 11.45 करोड़ और वर्ल्डवाइड (worldwide collection) 21.40 करोड़ का बिजनेस किया।

दुनिया भर में ‘क्रू’ (Crew) जिस हिसाब से कमाई कर रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी। यह न सिर्फ इस फिल्म की सफलता का जश्न है, बल्कि इंडस्ट्री और दर्शकों के नजरिए में आए बदलाव का भी संकेत है। करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू और कृति सेनन के अलावा इसमें कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं।

Tag: #nextindiatimes #Crew #colection #film

RELATED ARTICLE