30 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

सिनेमाघरों के बाद अब OTT पर भी देखने को मिलेगा ‘शैतान’, जानें पूरी डिटेल

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। अगर आप सिनेमाघरों में ‘शैतान’ (Shaitan) फिल्म देखने से चूक गए हैं और आपको थिएटर (theaters) तक जाने का मौका भी नहीं मिल पा रहा है तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि बहुत जल्द ही ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT platform) पर भी धमाल मचाने आ रही है।

यह भी पढ़ें-बॉक्स ऑफिस पर जारी है “शैतान” का कहर, इतना पहुंचा कलेक्शन

फिल्म महिला दिवस के मौके पर (8 मार्च, 2024) को सिनेमाघरों (theaters) में रिलीज हुई थी, जो इस साल की अब तक की सबसे बड़ी हिट में शुमार है। अजय देवगन और आर माधवन स्टारर ‘शैतान’ (Shaitan) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों ने खूब पसंद किया है। थिएटर में दहशत मचाने के बाद ‘शैतान’ (Shaitan) अब ओटीटी (OTT platform) पर खौफ मचाने को तैयार है। ‘शैतान’ (Shaitan) कृष्णदेव याग्निक की हिट गुजराती फिल्म ‘वश’ का हिंदी रीमेक है, जिसे हिंदी में प्रदीप कृष्णमूर्ति ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म की कहानी के साथ -साथ इसके किरदारों की भी खूब सराहना हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैतान (Shaitan) 3 मई 2024 को ओटीटी (OTT platform) पर रिलीज होगी, जिसके राइट्स नेटफ्लिक्स ने पहले ही खरीद लिए हैं। गौरतलब है कि ‘शैतान’ (Shaitan) करीब एक महीने से सिनेमाघरों (theaters) में जमी हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग ली और अभी भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है।

रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही ‘शैतान’ (Shaitan) दुनिया भर में 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा भी पार कर लेगी। फिलहाल ‘शैतान’ (Shaitan) साल 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शुमार हो गई है। दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया ने फिल्म को काफी फायदा पहुंचाया, जो फिल्म की कमाई के रूप में स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही है।

Tag: #nextindiatimes #OTT #Shaitan #FILM

RELATED ARTICLE