30 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

NEET Scam को लेकर कांग्रेसियों का जोरदार प्रदर्शन, BJP दफ्तर पर जड़ा ताला

Print Friendly, PDF & Email

हरियाणा। हरियाणा के अंबाला में कांग्रेसियों (Congress) ने नीट, यूजीसी नीट व ITEP परीक्षा में हुई धांधली को लेकर अंबाला शहर के BJP दफ्तर पर ताला जड़ दिया। कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ता AICC सेक्रेटरी चेतन सिंह चौहान की अगुआई में प्रदर्शन करते हुए BJP ऑफिस पहुंचे।

यह भी पढ़ें-NEET में धांधली के खिलाफ कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, हिरासत में अजय राय

इस दौरान एआइसीसी सचिव चेतन चौहान की अगुवाई में सेक्टर-10 गुरुद्वारा से भाजपा कार्यालय (BJP office) तक प्रदर्शन करने पहुंचे। जहां पर भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने बेरिकेड्स लगाए हुए थे लेकिन (Congress) चेतन चौहान साथियों के साथ उन्हें पार कर गेट तक पहुंचे। जहां पुलिस के साथ धक्का मुक्की हुई और उन्होंने गेट को ताला लगा दिया।

हालांकि अभी प्रदर्शनकारी (protesters) ताला लगाकर वापस ही मुड़े ही थे, उसके दो मिनट में ही ताला को तोड़ दिया गया। अखिल भारतीय कांग्रेस (Congress) कमेटी के सचिव चेतन चौहान शहर के सेक्टर 10 गुरुद्वारा चौक से पैदल मार्च करते हुए प्रदर्शन की अगुवाई की। अखिल भारतीय कांग्रेस (Congress) कमेटी के सचिव चेतन चौहान ने कहा कि जब भाजपा सरकार देश की शिक्षा व्यवस्था नहीं चला सकती तो उन्हें भाजपा कार्यालय (BJP office) भी नहीं चलाने चाहिए।

इसी के विरोध में अंबाला भाजपा के जिला कार्यालय (BJP office) के गेट पर (Congress) प्रदर्शनकारियों ने ताला लगा दिया। प्रदर्शन में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं के अलावा युवा भी शामिल हुए। मौके पर मुकेश शर्मा, रविंदर प्रजापत, बंटी धीमान, रघुवीर सिंह, गोल्डी नागपाल, दरबार सिंह लोटा मौजूद रहे।

Tag: #nextindiatimes #NEET #Congress #BJP

RELATED ARTICLE