22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

टनल हादसे के 8 श्रमिकों से CM योगी ने की मुलाकात, द‍िए तोहफे

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। तकरीबन 17 दिनों बाद सुरंग हादसे से 41 मजदूरों की जान बचने के बाद लोगों की जान में जान आयी। चारधाम ऑल वेदर रोड परियोजना की सिलक्यारा सुरंग में फंसे 41 श्रमिक अब पूरी स्वस्थ होकर अपने-अपने घरों को रवाना हो गए हैं। इन 41 श्रमिकों में देश के कई राज्यों के मजदूर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें-बेंगलुरु के 15 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मजदूर भी उत्तरकाशी सुरंग हादसे में फंसे थे। शुक्रवार को यूपी के रहने वाले 8 मजदूर लखनऊ पहुंचे। लखनऊ में श्रमिकों से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात की।मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने सिल्क्यारा टनल से सकुशल लौटे श्रमिकों से भेंट कर संवाद किया। सीएम योगी ने श्रमिकों के संघर्ष की दास्तांं भी सुनी। कैसे 17 द‍िनों तक सुरंग के अंदर रहकर उनका समय गुजरा और इस दौरान उन्‍हें क‍िन द‍िक्‍कतों का सामना करना पड़ा। मुलाकात के बाद सीएम योगी ने सभी श्रमिकों की प्रशंसा की तथा उपहार देकर सम्मानित किया।

अपने राज्य पहुंचे सभी श्रमिकों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। सभी श्रमिक फिलहाल लखनऊ में हैं और घर जाने से पहले इनसे सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुलाकात करेंगे। लखनऊ पहुंचे 8 श्रमिकों में से एक संतोष कुमार ने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। संतोष कुमार ने कहा कि हम अच्छा महसूस कर रहे हैं, हमें कोई परेशानी नहीं हो रही है। एक और श्रमिक मंजीत ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है।

Tag: #nextindiatimes #tunnelaccident #cmyogi #rescue

 

RELATED ARTICLE

close button