24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

बीजेपी ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग, पार्टी में हो सकते हैं बड़े बदलाव

Print Friendly, PDF & Email

भोपाल। पांच राज्यों के चुनावी नतीजों से पहले भारतीय जनता पार्टी की हाईलेवल मीटिंग होगी। यह बैठक दिल्ली में आज (शुक्रवार) को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्ष में होगी। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव शामिल होंगे। इस मीटिंग में पांच राज्यों के चुनाव और संगठन विस्तार पर विचार विमर्श किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दुबई में PM मोदी का ‘अबकी बार मोदी सरकार’ के नारे के साथ स्वागत

बताया जा रहा है कि इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति और विधानसभा की रिपोर्ट पर भी चर्चा होगी। इस हाईलेवल बैठक में मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान समेत 5 राज्यों के महासचिव शामिल होंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा आज शाम को दतिया आएंगे। जहां वे पीताम्बरा पीठ के दर्शन करेंगे। इसके बाद वे ग्वालियर जाएंगे। इस दौरान प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा उनके साथ मौजूद रहेंगे।

एग्जिट पोल के बाद बीजेपी ने रणनीतिक बैठक शुरू कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों की बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में शाम पांच बजे बीजेपी मुख्यालय में होगी। इसमें पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के संभावित परिणामों और पार्टी की आगामी गतिविधि रणनीति पर चर्चा की जाएगी। सूत्रों ने बताया है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान के अलावा भी बीजेपी बाकी राज्यों में सरकार बनाने की कवायद पर मंथन कर सकती है।

Tag: #nextindiatimes #election #BJP #meeting

RELATED ARTICLE

close button