31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

राष्ट्रपति और साइना नेहवाल के बीच हुआ बैडमिंटन मुकाबला, वीडियो वायरल

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। राष्ट्रपति (President) द्रौपदी मुर्मू स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के साथ राष्ट्रपति भवन में बैडमिंटन (badminton) खेलती नजर आईं। इस दौरान राष्ट्रपति मुर्मू ने अपने खेल से साइन नेहवाल (Saina Nehwal) जैसी दिग्गज खिलाड़ी को भी चौंका दिया। राष्ट्रपति (President) मुर्मू और साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के बीच बैडमिंटन मुकाबले का वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें-सुबह-सुबह पुरी बीच पर टहलने निकलीं राष्ट्रपति, की ये खास अपील…

इस मुकाबले के दौरान राष्ट्रपति (President) मुर्मू के सामने साइना नेहवाल जीत के लिए संघर्ष करती नजर आ रही हैं। राष्ट्रपति के एक्स हैंडल से इसकी कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं। कैप्शन में लिखा है द्रौपदी मुर्मू का खेलों के प्रति स्वाभाविक प्रेम तब देखा गया जब उन्होंने राष्ट्रपति (President) भवन के बैडमिंटन कोर्ट में स्टार खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) के साथ बैडमिंटन खेला। राष्ट्रपति का प्रेरणा प्रदान करने वाला यह कदम भारत के बैडमिंटन (badminton) को एक ताकत के तौर पर उभरने को ध्यान में रखते हुए उठाया गया है।

महिला खिलाड़ी विश्व मंच पर बड़ा असर डाल रही हैं। पोस्ट में आगे लिखा गया पद्म पुरस्कार विजेताओं को उनकी कहानी-मेरी कहानी व्याख्यान सीरीज के हिस्से के रूप में पद्म श्री (Padma Shri) और पद्म भूषण से सम्मानित, प्रतिष्ठित भारतीय खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) कल राष्ट्रपति (President) भवन सास्कृतिक केंद्र में एक व्याख्यान देंगी और दर्शकों से बात करेंगी।

साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने भी राष्ट्रपति (President) के साथ खेलने के लिए मिले मौके पर खुशी जाहिर की। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “भारत के राष्ट्रपति के साथ खेलना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह मेरे जीवन का कितना यादगार दिन है। मेरे साथ बैडमिंटन (badminton) खेलने के लिए राष्ट्रपति जी (President) का बहुत-बहुत धन्यवाद।

Tag: #nextindiatimes #President #SainaNehwal

RELATED ARTICLE