30 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

आतिशी ने किया बड़ा दावा, बोली- ‘मुझे मिला BJP में शामिल होने का ऑफर’

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्ली। शराब नीति कांड में जेल भेजे जाने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पहली रात तिहाड़ की जेल नंबर 2 में बीती। यहां अरविंद केजरीवाल को अकेला रखा गया है। उन पर सीसीटीवी (CCTV) कैमरे से लगातार नजर रखी जा रही है। उधर केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी (Atishi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा (BJP) और केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए।

यह भी पढ़ें-अरविंद केजरीवाल को भेजा गया तिहाड़ जेल, कोर्ट ने दिया आदेश

आतिशी (Atishi) ने कहा कि मुझे भाजपा (BJP) में शामिल होने का ऑफर दिया गया है। ऐसा नहीं करने पर गिरफ्तारी की धमकी दी जा रही है। बकौल आतिशी (Atishi), भाजपा को लगता था कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं के जेल में जाने के बाद पार्टी टूट जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

आम आदमी पार्टी की नेता व कैबिनेट मंत्री आतिशी (Atishi) ने कहा कि अब ईडी ने आप के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने की तैयारी है। उनमें मुझे, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा (Raghav Chadh) के नाम शामिल हैं। उन्होंने कहा कि मुझे मेरे करीबी के माध्यम से भाजपा का संदेश आम आदमी पार्टी को छोड़ने और भाजपा (BJP) ज्वाइन करने के लिए आया है और ओहदा बढ़ाने की भी बात की गई है। नहीं तो एक माह में जेल में डाल दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) ने आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं को कुचलने का मन बना लिया है। अब चार शीर्ष नेताओं की गिरफ्तारी के बाद वो लोकसभा चुनाव से पहले चार और नेताओं मुझे (Atishi), सौरभ भरद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा (Raghav Chadh) को गिरफ्तार करने वाले हैं। मगर हम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सिपाही हैं टूटने वाले नहीं है। भाजपा चाहे कुछ भी कर ले।

Tag: #nextindiatimes #BJP #Atishi #arvindkejriwal

RELATED ARTICLE