17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक को हाईकोर्ट से बड़ा झटका

Print Friendly, PDF & Email

प्रयागराज। उमेश पाल हत्याकांड में जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बहनोई डॉ. अखलाक अहमद को बड़ा झटका लगा है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अखलाक की जमानत अर्जी पर सुनवाई टाल दी है। सुनवाई शुरू होने पर राज्य सरकार अधिवक्ता की ओर से जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की गई।

यह भी पढ़ें- चेन्नई से पुणे जा रही ट्रेन का खाना खाकर बीमार हुए 40 यात्री, रेलवे ने दी ये सफाई

इसके बाद हाईकोर्ट ने सुनवाई को अगली तिथि के लिए टाल दी। बता दें कि अखलाक अहमद प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में बंद है। इसके ऊपर उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और पांच लाख के इनामी फरार चल रहे बमबाज गुड्डू मुस्लिम को पनाह देने का आरोप है। इसके साथ ही इसने अन्य शूटरों की भी मदद की थी।

बमबाज गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में पनाह देने वाले जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के मेरठ निवासी बहनोई डाॅ. अखलाक की परेशानी तब और बढ़ गई, जब इलाहाबाद हाईकोर्ट में लंबित जमानत अर्जी पर सुनवाई एक बार फिर टाल दी गई। राज्य सरकार के अधिवक्ता ने जवाबी हलफनामा दाखिल करने के लिए समय मांग लिया। कोर्ट ने इसे मंजूर कर लिया। अब इस मामले की सुनवाई दिसंबर के दूसरे सप्ताह में होगी।

माफिया अतीक के बहनोई को उमेश पाल हत्याकांड में शामिल बमबाज गुड्डू मुस्लिम को मेरठ स्थित अपने घर में शरण देने और आर्थिक मदद करने के आरोप में एसटीएफ ने नौचंदी इलाके से 2 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। इलाहाबाद जिला न्यायालय ने डॉ. अखलाक की ओर से दाखिल जमानत अर्जी को 23 अगस्त को खारिज कर दिया तो वह हाईकोर्ट की शरण में गया। डॉ. अखलाक की ओर से 27 सितंबर को दाखिल अपील पर हाईकोर्ट ने उमेश पाल की पत्नी जया पाल को नोटिस जारी किया था।

Tag: #nextindiatimes #highcourt #atiqueahemad #bail

 

RELATED ARTICLE

close button