31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर ‘श्रीकांत’ मचाएगी धूम, जानें कब होगी रिलीज

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। राजकुमार राव (Rajkummar Rao), अलाया एफ और ज्योतिका अभिनीत फिल्म ‘श्रीकांत’ (Srikanth) ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से ही लोगों का खूब दिल जीता है। प्रशंसक दृष्टिहीन श्रीकांत (Srikanth) बोला के रूप में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की प्रशंसा कर रहे हैं। फिल्म अब ओटीटी पर भी धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है।

यह भी पढ़ें-‘Kalki 2898 AD’ ने बॉक्स ऑफिस पर काटा गदर, चौथे दिन की बंपर कमाई

सिनेमाघरों में रिलीज होने के लगभग दो महीने बाद ‘श्रीकांत’ (Srikanth) अपने ओटीटी प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है। नेटफ्लिक्स (Netflix) इस साल मई में रिलीज होने के बाद 5 जुलाई, 2024 को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अभिनीत फिल्म को रिलीज करेगा। फिल्म का प्रीमियर आज रात 12 बजे हो जाएगा। बायोपिक बोलंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक और दृष्टिबाधित उद्यमी श्रीकांत (Srikanth) बोला की कहानी है।

तुषार हीरानंदानी ने फिल्म का निर्देशन किया है, जिसमें राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर भी हैं। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के अलावा इस मूवी में उनके साथ अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर जैसे केस स्टार्स भी दिखाई दिए थे। अब इस मूवी का ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने जा रहा है। नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म (Srikanth) का पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

इस फिल्म में दिखाया गया कि कैसे जन्म से नेत्रहीन रहे श्रीकांत (Srikanth) अपनी जिंदगी में उतार-चढाव देखते हैं। वह पढ़ाई के लिए संघर्ष करते हैं। यहां तक कि साइंस साइड से पढ़ाई करने के लिए उन्होंने एजुकेशन डिपार्टमेंट पर केस तक ठोक दिया था। इसके बाद भी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई, फिर उन्हें IIT में दाखिला नहीं मिला। हालांकि उन्होंने हार नहीं मानी।

Tag: #nextindiatimes #film #OTT #Srikanth

RELATED ARTICLE