35 C
Lucknow
Sunday, June 23, 2024

एक्ट्रेस नूर मालाबिका ने किया सुसाइड, इस हालत में पंखे से लटका मिला शव

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ (The Trial) में काजोल संग काम कर चुकीं एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास (Noor Malabika Das) ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। 37 साल की एक्ट्रेस पहले कतर एयरवेज (Qatar Airways) में एयर होस्टेज थीं। पुलिस (police) ने 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट से डेड बॉडी बरामद की।

यह भी पढ़ें-बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही ‘मुंज्या’, इन बड़ी फिल्मों को दे दी मात

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस (Noor Malabika Das) ने पंखे से लटकर अपनी जान दी है। पुलिस (police) ने शव को पोस्टमार्टम (post-mortem) के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही और जानकारी हो सकेगी। पुलिस ने बताया है कि इस घटना की जानकारी तब हुई, जब पड़ोसियों को फ्लैट से बदबू आने लगी। उन्होंने फौरन सूचना ओशिवारा पुलिस (police) को दी। जब टीम मौके पर पहुंची तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसने पर पुलिस को नूर का शव सड़ी-गली हालत में छत के पंखे से लटका मिला।

पुलिस (police) ने घर की तलाशी के दौरान दवाइयां और उसका मोबाइल फोन और डायरी बरामद की। एक्ट्रेस (Noor Malabika Das) के शव को पोस्टमार्टम (post-mortem) के लिए गोरेगांव के सिद्धार्थ अस्पताल ले जाया गया। उनके परिवार वालों से संपर्क किया गया लेकिन कोई सामने नहीं आया। नतीजतन पुलिस (police) ने शहर में लावारिस शवों के दाह संस्कार का काम संभालने वाली NGO की मदद से रविवार 9 जून को उनका अंतिम संस्कार कर दिया।

नूर मालाबिका (Noor Malabika Das) असम की रहने वाली थीं और उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज (web series) में काम किया था। इसमें ‘सिसकियां’, ‘वॉकमैन’, ‘तीखी चटनी’, ‘जघन्या उपाय’, ‘चरमसुख’, ‘देखी अनदेखी’, ‘बैकरोड हलचल’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई ‘द ट्रायल’ (The Trial) में वह काजोल और जीशु सेनगुप्ता के साथ नजर आई थीं।

Tag: #nextindiatimes #NoorMalabikaDas #police

RELATED ARTICLE