24.8 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

‘स्त्री-2’ के सामने ‘खेल-खेल में’ और ‘वेदा’ हुई ढ़ेर, जानें अब तक का कलेक्शन

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस (box office) पर तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ (Khel-Khel Mein) और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ (Veda) दोनों फिल्मों के मुकाबले स्त्री-2 (Stree-2) का दबदबा ज्यादा देखा जा रहा है। वहीं इस फिल्म ने प्री-बुकिंग में भी करोड़ों की कमाई की।

यह भी पढ़ें-सिनेमाघरों में ‘स्त्री 2’ का धमाल, 200 करोड़ का आंकड़ा पार

इसके बाद पहले दिन बॉक्स ऑफिस (box office) पर अच्छी कमाई की। रिपोर्ट के मुताबिक स्त्री-2 (Stree-2) ने रिलीज के छठे दिन 25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। यह फिल्म का अब तक का सबसे कम कलेक्शन है। बता दें रेवेन्यू में 31.84 प्रतिशत की गिरावट के बावजूद ‘स्त्री-2’ (Stree-2) 250 करोड़ रुपये क्लब में शामिल हो गई है।

बता दें फैंस को फिल्म ‘खेल-खेल में’ (Khel-Khel Mein) का ट्रेलर काफी पसंद आया था, इसलिए लोगों को फिल्म (film) से काफी उम्मीदें थीं। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 5.05 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 2.05 करोड़, 3.1 करोड़, 3.85 करोड़ और 2 करोड़ का कलेक्शन किया। लेकिन छह दिनों में फिल्म सिर्फ 17.15 करोड़ ही कमा पाई है।

‘वेद’ और ‘खेल खेल में’ (Khel-Khel Mein) रिलीज के छह दिन बाद भी 20 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई हैं। दोनों ही फिल्में ‘स्त्री 2’ (Stree-2) पर भारी पड़ीं। एक हफ्ते पहले ही ‘वेदा’ (Veda) का रेवेन्यू लाखों में पहुंच गया है। इन फिल्मों के निर्माताओं को भी करोड़ों का नुकसान हुआ है। जॉन अब्राहम की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘वेदा’ को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था। फिल्म की ओपनिंग तो अच्छी रही, लेकिन स्त्री-2 (Stree-2) और वेदा की वजह से फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई।

Tag: #nextindiatimes #Stree2 #Veda #KhelKhelMein

RELATED ARTICLE

close button