26.9 C
Lucknow
Thursday, September 19, 2024

इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा, बस व कार में टक्कर; 6 की मौत

Print Friendly, PDF & Email

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा (Etawah) में भीषण सड़क हादसा हुआ है। आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर डबल डेकर बस (bus) और एक कार में जोरदार टक्‍कर हो गई। इस खौफनाक हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस दुर्घटना (accident) में करीब 45 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें-हरिद्वार में अचानक बढ़ा गंगा का जलस्तर, बीच नदी में फंसे कांवड़ यात्री

इटावा (Etawah) के एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि शनिवार की रात एक डबल डेकर बस (bus) और कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस टक्कर के बाद कार एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) से करीब 20 फीट नीचे जाकर गिर गई। हादसे (accident) में मौत की पुष्टि हुई है। दुर्घटना में घायलों को बचाने के लिए राहत और बचाव कार्य प्रशासन और पुलिस की टीम की ओर से चलाया गया। आगरा एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर रात करीब 1 बजे यह हादसा हुआ।

इटावा (Etawah) एसपी समेत तमाम अधिकारियों ने दुर्घटना की जानकारी ली। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मृतकों के प्रति दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को हादसे में घायल यात्रियों के इलाज के लिए आवश्यक निर्देश दिए हैं। कार और डबल डेकर बस (bus) की टक्कर काफी जोरदार थी। हादसे के बाद कार लहराती हुई एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) से नीचे गिर गई। वहीं, बस (bus) में भी काफी नुकसान हुआ है। 6 लोगों की मौत हुई। वहीं, हादसे में 45 लोगों के घायल होने की सूचना है।

घायलों को अस्पताल (hospital) पहुंचाया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। करीब 15 लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई। डबल डेकर बस (bus) और कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियां पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। रफ्तार का कहर देखने को मिला है। बस का अगला हिस्सा टक्कर के बाद पिचक गया। बस (bus) में सवार यात्रियों को झटके लगे। इसमें वे घायल हो गए।

Tag: #nextindiatimes #bus #AgraLucknowExpressway #Etawah

RELATED ARTICLE

close button