36 C
Lucknow
Wednesday, April 24, 2024

उधर हो रही थी मीटिंग इधर वायरल हो गया अमित शाह की गाड़ी का नंबर प्लेट

Print Friendly, PDF & Email

डेस्क। सोशल मीडिया पर आजकल अमित शाह (Amit Shah) की कार काफी चर्चा का विषय बनी हुयी है। दरअसल अमित शाह (Amit Shah) एक बैठक के लिए बीजेपी मुख्यालय (BJP headquarters) पहुंचे थे, जहां उनकी कार की तस्वीर ली गई। कुछ लोगों की नजरें गाड़ी की नबर प्लेट पर पड़ी तो मामला वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें-गौतम गंभीर के बाद BJP के एक और दिग्गज ने चुनाव न लड़ने का किया ऐलान

अमित शाह (Amit Shah) की इस गाडी के नंबर प्लेट पर CAA लिखा हुआ है। अब इसको लेकर तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। आपको बता दें 2024 चुनाव से पहले सीएए (CAA) को लेकर बहस गर्म है। खबर ये है कि सरकार की तरफ से इसे लेकर सारी तैयारी हो गई है। बस सरकार से हरी झंडी मिलने का इंतजार है। सोशल मीडिया पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की कार पर लगी ‘डीएल1 सीएए 4421’ नंबर प्लेट की तस्वीर वायरल हो रही है।

दरअसल 29 फरवरी की रात अमित शाह दिल्ली में पार्टी मुख्यालय (BJP headquarters) में बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के लिए पहुंचे। उनके (Amit Shah) साथ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी थे। ये बैठक देर रात तक चली, जिसमें बीजेपी उम्मीदवारों (BJP candidates) को कहां से टिकट दिया जाए और किन सीटों पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया जाए, इसे लेकर मंथन हुआ। हालांकि जिस वक्त मुख्यालय (BJP headquarters) में बैठक हो रही थी, उसी वक्त शाह की कार को लेकर इसके बाहर चर्चा शुरू हो गई।

इसको लेकर तमाम यूजर्स ने प्रतिक्रिया (feedback) भी दी है। एक शख्स ने लिखा- इसका मतलब है कि सीएए (CAA) जरूर लागू होगा। दूसरे ने कहा – सीएए (CAA) हमेशा उनके दिमाग में था। इसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई, जिसे खबर लिखे जाने तक एक लाख से ज्यादा व्यूज, 2.3 हजार लाइक्स और तमाम कमेंट (comments) मिल चुके हैं।

Tag: #nextindiatimes #CAA #AmitShah #NUMBERPLATE

RELATED ARTICLE