31 C
Lucknow
Saturday, July 13, 2024

खत्म हुआ इंतजार, कंगना ने की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब अपने फिल्मी करियर पर भी फोकस कर रही हैं। उनकी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म (film) ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर नया अपडेट सामने आया है। कई बार रिलीज डेट टलने के बाद अब यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें-अनसुइया सेनगुप्ता को कांस में मिला बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

दरअसल, एक्ट्रेस (Kangana Ranaut) ने मंगलवार को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट की घोषणा की। इस बारे में बात करते हुए, कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, “मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से प्रेरित हूं। ‘इमरजेंसी’ (Emergency) भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज चैप्टर है, और मैं 6 सितंबर, 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

साथ ही पोस्टर शेयर करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने कैप्शन में लिखा, कि “आजाद भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें साल की शुरुआत… ‘इमरजेंसी’ (Emergency) 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भारतीय लोकतंत्र के इतिहास के सबसे कंट्रोवर्शियल एपिसोड की विस्फोटक गाथा।” फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी।

बता दें कि देश में आंतरिक और बाहरी खतरों के चलते 25 जून 1975 को भारत में 21 महीने के लिए इमरजेंसी (Emergency) लागू की गई थी।कंगना (Kangana Ranaut) के अलावा फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आएंगे। जी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म (Emergency) का म्यूजिक संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि कहानी और डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं।

Tag:#nextindiatimes #KanganaRanaut #Emergency

RELATED ARTICLE