17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

हद है! राम मंदिर पर ऐसी पोस्ट…., आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Print Friendly, PDF & Email

एटा। एटा (Etah) में “राम मंदिर” (Ram Mandir) पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल (viral) कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। इस मामले में आरोपी मुहम्मद फैज के खिलाफ थाना अलीगंज में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें-अयोध्या में दिल खोलकर दान कर रहे भक्त, एक ही दिन में आया इतने करोड़ चढ़ावा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में एटा (Etah) जिले के अलीगंज कस्बा में सोशल मीडिया पर अयोध्या में श्रीराम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल (viral) हो रही है। इसके वायरल (viral) होने के बाद लोगों में चर्चा बनी हुई है। आरोपी मुहम्मद फैज ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि सब्र, जब वक्त हमारा आयेगा तब सिर धड़ से अलग किए जायेंगे। माहौल खराब करने की कोशिश करने वाले आरोपी का नाम मुहम्मद फैज पुत्र मुहम्मद वशीम निवासी मोहल्ला मेवाती जान कस्बा अलीगंज व थाना अलीगंज जनपद एटा (Etah) बताया जा रहा है।

इस पर विश्व हिंदू परिषद के पूर्व जिला मंत्री राजकुमार सिंह राठौर ने कहा है कि यह पोस्ट क्षेत्र और देश का माहौल बिगाड़ने वाली है। ऐसे व्यक्ति के खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए। वहीं विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री शिवांग गुप्ता ने कहा सोशल मीडिया के जरिए अशांति फैलाने की कोशिश की गई है। एटा एसएसपी (Etah SSP) से इन लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

सीओ अलीगंज सुधांशु शेखर ने इस मामले पर बताया कि जिस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली है; वह कस्बा (Etah) अलीगंज का है। इसके खिलाफ एफआइआर (FIR) दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट- हर्ष द्विवेदी, एटा)

Tag: #nextindiatimes #Etah #RamMandir #FIR

RELATED ARTICLE

close button