22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

राहुल द्रविड़ के बेटे समित का दिखा जलवा, अंडर-19 में ठोक डाले 98 रन

Print Friendly, PDF & Email

नई दिल्‍ली। भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के बेटे समित ने कर्नाटक के लिए कूच बिहार ट्रॉफी में जम्‍मू-कश्‍मीर के खिलाफ 98 रन की उम्‍दा पारी खेली। समित (Samit Dravid) ने अपनी पारी के दौरान कई आकर्षक स्‍ट्रोक्‍स खेले। समित द्रविड़ (Samit Dravid) ने 98 रन की अपनी पारी में 13 चौके और एक छक्‍का जमाया।

यह भी पढ़ें-हिमाचल की रितु नेगी को मिलेगा देश का दूसरा बड़ा खेल पुरस्कार

कर्नाटक ने जम्‍मू-कश्‍मीर को एक पारी और 130 रन के बड़े अंतर से मात दी। राहुल द्रविड़ के बेटे (Samit Dravid) की पारी का एक वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो शानदार शॉट्स लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि कूच बिहार ट्रॉफी के मैच में जम्‍मू-कश्‍मीर ने पहले बल्‍लेबाजी की और पूरी टीम 170 रन पर ऑलआउट हो गई।

कर्नाटक की तरफ से समित (Samit Dravid) पांचवें नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए और कार्तिकेय केपी के साथ चौथे विकेट के लिए 233 रन की साझेदारी की। कार्तिकेय केपी ने 175 गेंदों में 163 रन बनाए। वो टीम के टॉप स्‍कोरर रहे। कर्नाटक ने अपनी पहली पारी 100 ओवर में 480/5 के स्‍कोर पर घोषित की। जम्‍मू-कश्‍मीर की दूसरी पारी भी जल्‍दी सिमट गई और इस तरह कर्नाटक ने एक पारी व 130 रन के विशाल अंतर से मैच अपने नाम किया।

राहुल द्रविड़ के बेटे ने खेली धमाकेदार पारी, घरेलू मैच में ठोक दिए 98 रन, जिताया मैच - Team india caoch rahul dravid son samit dravid 98 runs cooch behar trophy score

कुछ समय पहले राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और उनकी पत्‍नी विजेता अपने बेटे समित (Samit Dravid) को खेलते देखते हुए स्‍टेडियम में नजर आए थे। तब मैसूर में उत्‍तराखंड और कर्नाटक के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। राहुल द्रविड़ राष्‍ट्रीय जिम्‍मेदारी से ब्रेक पर थे और इस दौरान अपने बेटे की हौसलाअफजाई करने पहुंचे। समित (Samit Dravid) लगातार अपनी शैली से क्रिकेट के मैदान में प्रभावित कर रहे हैं। यह स्‍पष्‍ट नजर आ रहा है कि राहुल द्रविड़ की विरासत अच्‍छे हाथों में हैं क्‍योंकि अगली पीढ़ी खेल के प्रति काफी समर्पण दिखा रही है।

Tag: #nextindiatimes #SamitDravid #rahuldravid #under19

RELATED ARTICLE

close button