22 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

सुखदेव हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन ने पकड़ा जोर, BJP ऑफिस में तोड़फोड़

Print Friendly, PDF & Email

राजस्थान। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या से राजस्थान में तनाव के हालात हैं। जयपुर, जोधपुर (JODHPUR), कोटा, बीकानेर(BIKANER), जैसलमेर, चूरू और उदयपुर (UDAYPUR) समेत अन्य जिलों में बाजार बंद हैं। हत्यारों की गिरफ्तारी के की मांग को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। इसके कारण जयपुर में अजमेर-हाईवे पर करीब 2 घंटे तक जाम लगा रहा। भाजपा प्रदेश कार्यालय (BJP Office) में लोगों की भीड़ ने तोड़फोक कर दी।

यह भी पढ़ें- सुखदेव सिंह गोगामेड़ी मर्डर केस में SIT का गठन, आरोपियों पर इनाम की घोषणा

जोधपुर (jodhpur) रेलवे स्टेशन पर भी लोगों की भीड़ पहुंच गई और जमकर नारेबाजी की। गृह विभाग के प्रमुख सचिव आनंद कुमार ने बताया कि सुखदेव हत्याकांड (Sukhdev Singh Gogamedi) की जांच एनआईए (NIA) को सौंपने को लेकर आंदोलनकारियों से बातचीत चल रही है। हर कोशिश कर मामले का हल निकालने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों से अपील है कि वे शांति बनाए रखें।

Demonstration in Niwai regarding the murder of Sukhdev Singh Gogamedi | सर्व समाज के लोगों ने निकाली रैली, आरोपियों को फांसी देने की मांग - Dainik Bhaskar

धौलपुर जिले में भी राजस्थान (rajasthan) बंद का असर देखने को मिला। राजपूत समाज के लोगों ने शहर में आक्रोश रैली निकालकर कलेक्ट्रेट का घेराव किया। इस दौरान जिला कलेक्टर अनिल कुमार अग्रवाल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान लोगों ने दादा के हत्यारे को फांसी दो के नारे भी लगाए। सुखदेव हत्याकांड ((Sukhdev Singh Gogamedi) के बाद बिगड़े हालातों को लेकर प्रदेश के राज्यपाल कलराज मिश्र ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बात की। इस दौरान शाह को मामले की पूरी जानकारी दी गई।

 

राजस्थान में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी (Sukhdev Singh Gogamedi) की हत्या पर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा, राजस्थान में गुंडों के लिए कोई जगह नहीं है। आपराधिक गतिविधियों में शामिल लोगों को सजा मिलनी चाहिए। भरतपुर में भी आज श्री करणी सेना (karnisena) की ओर से बंद का आह्वान किया गया। इसके बाद भरतपुर (bharatpur) में बाजार बंद रहे।राजपूत समाज के लोगों ने कुम्हेर गेट से बिजली घर तक रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया गया, इसके बाद समाज के लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे।

Tag: #nextindiatimes #SukhdevSinghGogamedi #BJP #OFFICE #protest

RELATED ARTICLE

close button