23 C
Lucknow
Tuesday, March 5, 2024

तीन दिन पहले क्रूज पार्टी कर रही थीं पूनम पांडे, वायरल हुआ आखिरी पोस्ट

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। बोल्ड अंदाज के लिए लाइमलाइट बटोरने वालीं मॉडल-एक्ट्रेस (actress) पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। शुक्रवार की सुबह अचानक पूनम के अचानक से इंडस्ट्री शोक में डूब गई। यहां तक कि फैंस भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें-जन्मदिन पर निरहुआ का फैन्स को बड़ा तोहफा, नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

इस बीच उनका एक आखिरी पोस्ट वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 32 साल की पूनम पांडे (Poonam Pandey) का सर्वाइकल कैंसर (cervical cancer) से निधन हो गया है। उनकी मौत गुरुवार की शाम को हुआ। 2 फरवरी 2024 को एक्ट्रेस (actress) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर जारी एक स्टेटमेंट के जरिए पूनम (Poonam Pandey) के निधन की पुष्टि की गई। पूनम की मैनेजर पारुल चावला ने भी इस दुखद खबर को कन्फर्म किया।

पूनम पांडे (Poonam Pandey) के निधन के बीच उनका आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मौत से तीन दिन पहले वह गोवा (Goa) में एक क्रूज पार्टी (cruise party) में शामिल हुई थीं। खुद एक्ट्रेस (actress) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। क्लिप में पूनम (Poonam Pandey) सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा था, “व्हाइट एंड ब्लैक: यिन और यांग जो मेरे जीवन को संतुलित करते हैं।”

Poonam Pandey : निधन से पहले इस इवेंट में शामिल हुई थी पूनम पांडे, सामने  आया एक्ट्रेस का आखिरी वीडियो - poonam pandey attended this event before her  death last video actress

वीडियो में पूनम पांडे (Poonam Pandey) ब्लैक कलर की लेदर पैंट और व्हाइट क्रॉप टॉप में स्टनिंग लग रही थीं। एक्ट्रेस (actress) ने अपने लुक को सिल्वर मल्टीलेयर्ड ज्वेलरी और खुले बाल से पूरा किया था। पूनम पांडे (Poonam Pandey) के अचानक निधन से लोग शॉक में हैं। कुछ लोगों को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं।

Tag: #nextindiatimes #PoonamPandey #actress #party

RELATED ARTICLE

close button