24 C
Lucknow
Saturday, February 24, 2024

जन्मदिन पर निरहुआ का फैन्स को बड़ा तोहफा, नई फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

Print Friendly, PDF & Email

मुंबई। भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर और उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से लोकप्रिय सांसद दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैन्स को तोहफा दिया है। दरअसल, निरहुआ की आने वाले फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ (Nirahua Hazir Ho) का फर्स्ट लुक आउट (first look ) रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें-फेमस मॉडल पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर से गई जान, सदमे में फैंस

बता दें फिल्म के फर्स्ट लुक (first look) को जे पी स्टार पिक्चर्स के बैनर तले रिलीज किया गया है। पोस्टर के आने के बाद से ही फैन्स के अंदर फिल्म के प्रति जिज्ञासा और ज्यादा बढ़ गई है क्योंकि इस पोस्टर में दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) एक अलग अंदाज और तेवर में दिखाई दे रहे हैं। इस शानदार पोस्टर में निरहुआ बैंगनी शॉर्ट कुर्ता शर्ट में और हाथ में फाइल पकड़े दिख रहे हैं। इनके आगे विशाल महिलाओं की भीड़ देखने को मिल रही है। जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि निरहुआ (Nirahua) की ये फिल्म यकीनन किसी न किसी अदालती कार्यवाई के इर्द गिर्द घूमेगी और इस मूवी का नाम भी तो ‘निरहुआ हाजिर हो’ है जिससे ये अंदाजा वास्तविकता में तब्दील होता दिखता है।

Bhojpuri Movie Nirahua Hazir Ho First Glimpse Dinesh Lal Yadav Movie First  Look - Nirahua Hazir Ho: निरहुआ हाजिर हो की पहली झलक हुई रिलीज, फाइलों के  साथ हाथ जोड़े नजर आए

भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ के बारे में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) कहते हैं, ‘सबसे पहले फिल्म के निर्माता और निर्देशक का आभार व्यक्त करता हूं कि आज मेरे जन्मदिन पर फिल्म का फर्स्ट लुक (first look) लांच किया है। यह फिल्म कहीं ना कहीं जनता और सिस्टम के बीच की कहानी है, जिसमें मेरा किरदार बेहद शानदार है। इस फिल्म का निर्माण बहुत ही भव्यता के साथ किया गया है इसलिए मैं भोजपुरी (Bhojpuri) के तमाम दर्शकों से आग्रह करूंगा कि यह फिल्म जब भी रिलीज हो आप सभी सिनेमाघरों में जाकर फिल्म का लुत्फ उठाएं।’

भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म ‘निरहुआ हाजिर हो’ में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) के साथ अभिनेत्री प्रियंका रेवाड़ी नजर आएंगी। फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और प्रियंका रेवाड़ी के अलावा सुदीक्षा झा, अयाज खान, साहिल शेख, रणजीत सिंह, माही सिंह, अमृत जायसवाल, साजिद खान, पल्लवी कोहली की मुख्य भूमिकाएं हैं। फिल्म के संगीतकार मधुकर आनंद और गीत आशुतोष तिवारी, अमिताभ रंजन, अजय बच्चन, झूलन झील, सत्या सावरकर ने लिखे हैं।

Tag: #nextindiatimes #Nirahua #Bhojpuri #firstlook

RELATED ARTICLE

close button