14 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

मलिहाबाद ट्रिपल मर्डर केस का मुख्य आरोपी और उसका बेटा गिरफ्तार

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के मलिहाबाद में हुए तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी लल्लन (Lallan) उर्फ सिराज और उसके बेटे फराज को पुलिस (police) ने गिफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक दोनों आरोपियों को पश्चिमी यूपी से पुलिस (police) ने शनिवार देर रात में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें-दिनदहाड़े ट्रिपल मर्डर से दहल उठा लखनऊ, घरवालों ने लगाई ये गुहार

वहीं इस हत्याकांड (murder case) में शामिल तीसरा आरोपी अभी भी फरार चल रहा है, जिसकी तलाश जारी है। बता दें कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ही मुख्य आरोपी सरेंडर करने की फिराक में घूम रहे थे। बता दें कि शुक्रवार शाम जमीनी विवाद में 70 साल के लल्लन (Lallan) उर्फ सिराज ने बेटे फराज के साथ मिलकर 15 साल के मासूम बच्चे समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या (murder) की थी।

बता दें कि यूपी की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद क्षेत्र के मोहम्मदनगर में जमीन विवाद में लल्लन (Lallan) खान और उसके बेटे फराज खान ने अपने एक साथी फुरकान व ड्राइवर अशरफी के साथ मिलकर अपने रिश्तेदार फरहीन, उसके बेटे हंजला और चचेरे भाई मुनीर उर्फ ताज की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी थी।

लल्लन (Lallan) का कई दशक तक एक राजनीतिक पार्टी से करीबी नाता रहा। वह जुर्म की दुनिया में एक्टिव था। खबरों की मानें तो साल 1979 में उसने काकोरी निवासी हबीब नाम के शख्स की हत्या कर दी थी और शव को ईंट भट्ठे में डाल दिया था। खबरों के मुताबिक लल्लन (Lallan) के दो बेटे पोलैंड में रहते हैं। तीसरा छोटा बेटा और घटना में उसका साथ देने वाला फराज उसके साथ दुबग्गा में रहता है। लल्लन (Lallan) कई अवैध कारोबार में लिप्त था।

Tag: #nextindiatimes #murder #police #Lallan

RELATED ARTICLE

close button