17 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

दिनदहाड़े ट्रिपल मर्डर से दहल उठा लखनऊ, घरवालों ने लगाई ये गुहार

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) में पारिवारिक विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई। हत्यारे ने 15 साल के किशोर को भी नहीं बख्शा। मलिहाबाद (Malihabad) के मोहम्मदनगर- रहमतनगर गांव में जमीन विवाद में हत्या का मामला सामने आया है। जमीन को लेकर पारिवारिक विवाद (dispute) में तीन लोगों को गोली मार दी गई।

यह भी पढ़ें-दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर भीषण हादसा, एक के बाद एक आपस में भिड़ी कई गाड़ियां

dispute के चलते हिस्ट्रीशीटर लल्लन उर्फ सिराज और उसके बेटे फराज ने व्यापारी फरीद के घर में घुसकर उनकी पत्नी, बेटे और चचेरे भाई पर गोलियां बरसा दी। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद लल्लन, फराज, ड्राइवर अशरफी और फुरकान भाग निकले। देर शाम पुलिस ने अशरफी को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त कार और लाइसेंसी रायफल (licensed rifle) भी बरामद कर ली गई है। परिवार के तीन लोगों की हत्या के आरोपित सिराज का खौफ परिवार पर छाया हुआ है। बहन नज्मी ने पुलिस अधिकारियों से मांग की कि उसका एनकाउंटर (encounter) कर दीजिए।

बता दें कि लखनऊ (Lucknow) के मलिहाबाद थाना इलाके में शुक्रवार को संपत्ति विवाद (dispute) को लेकर एक महिला और उसके 15 वर्षीय बेटे समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर (SB Shirodkar) ने बताया कि मलिहाबाद थाना क्षेत्र के मोहम्मद नगर इलाके में रिश्तेदारों के बीच संपत्ति विवाद (dispute) था। एक पक्ष के कुछ लोगों ने एक महिला और उसके 15 वर्षीय बेटे सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। उन्‍होंने बताया कि मृतकों की पहचान फरहीन खान (40), उसके बेटे हंजला (15) और हंजला के चाचा मुनीर अहमद उर्फ ताज (50) के रूप में की गयी। घटना में दो अन्य लोग घायल हो गये।

कमिश्नर ने बताया कि मामले के आरोपी मृतक के करीबी रिश्तेदार हैं। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल की गई राइफल (licensed rifle) बरामद कर ली है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। उन्‍होंने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार परिवार में लंबे समय से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। परिवार ने विवादित भूमि की माप के लिए लेखपाल को बुलाया था, लेकिन उनके बीच कुछ विवाद (dispute) हो गया, जो अंततः घटना का कारण बना।

Tag: #nextindiatimes #lucknow #dispute #murder

RELATED ARTICLE

close button