17 C
Lucknow
Thursday, February 22, 2024

लखनऊ की सॉफ्टवेयर इंजीनियर लड़की को प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

Print Friendly, PDF & Email

लखनऊ। राजधानी लखनऊ (Lucknow) के इंदिरानगर की रहने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर (software engineer) युवती की उसी के प्रेमी ने पुणे (Pune) के एक होटल में गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग निकला। फिलहाल मुंबई पुलिस (Police) ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें-बिहार के बाद झारखंड में कुछ बड़ा होने के संकेत, सियासी हलचल तेज

बता दें कि आरोपी लखनऊ (Lucknow) के ही जानकीपुरम विस्तार (Jankipuram extension) का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार इंदिरानगर के सेक्टर 11 में रहने वाली वंदना (26) और जानकीपुरम विस्तार निवासी ऋषभ निगम (Rishabh) के बीच प्रेम प्रसंग था। 27 जनवरी की रात दोनों पुणे (Pune) के पिंपरी चिंचवड़ के हिंजवडी इलाके में लॉज के कमरा नंबर 306 में ठहरे थे। देर रात ऋषभ (Rishabh) ने वंदना को पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी। वंदना के सिर में दो जबकि सीने में एक गोली लगी थी।

वहीं वारदात को अंजाम देकर ऋषभ (Rishabh) भाग निकला। लेकिन कुछ घंटे बाद ही मुंबई पुलिस (Police) ने उसे दबोच लिया। उधर बहन की हत्या की जानकारी मिलते ही दोनों भाई पुणे (Pune) के लिए निकले गए। प्रेमी ऋषभ (Rishabh) ने पूछताछ में बताया कि वह करीब दस साल से वंदना के साथ था। वह कुछ दिनों से उसे नजरअंदाज कर रही थी। इसे लेकर काफी विवाद भी हुए थे। इसी वजह से मैं वंदना से मिलने पुणे आया था। यहां भी रात में लॉज में विवाद के दौरान वंदना को गोली मार दी गयी।

IT इंजीनियर गर्लफ्रेंड से मिलने लखनऊ से पुणे आया लड़का, फिर होटल में कर दी  हत्या - Boy came to Pune from Lucknow to meet IT engineer girlfriend then  murdered in hotel

पुणे (Pune) पुलिस के मुताबिक, ऋषभ (Rishabh) 25 जनवरी को लॉज में रुका था। अगले दिन वंदना से मुलाकात हुई। फिर शनिवार की रात दोनों एक साथ लॉज में गये। इससे संबंधित सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) जुटाए गए हैं। आरोपी आते-जाते कैमरे में कैद हुआ है। गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से एक पिस्तौल भी बरामद हुई थी। फिलहाल पुलिस (Police) ने ऋषभ के खिलाफ संगीन धारओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tag: #nextindiatimes #Pune #Lucknow #Police

RELATED ARTICLE

close button