21 C
Lucknow
Sunday, March 3, 2024

वर्ल्डवाइड कलेक्शन में छाई ‘हनु मैन’, 300 करोड़ पहुंचने वाला है आंकड़ा

Print Friendly, PDF & Email

एंटरटेनमेंट डेस्क। साउथ राज्य से आई डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की ‘हनु मैन’ (Hanu Man) ने टिकट विंडो पर तहलका मचा रखा है। फिल्म उतार-चढ़ाव के बावजूद अच्छा कलेक्शन (collections) कर पाने में कामयाब रही है। ‘हनु मैन’ (Hanu Man) इस मकर संक्रांति को रिलीज हुई फिल्म है। 12 जनवरी को ये मूवी रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें-सिनेमाघरों के बाद इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी ‘फाइटर’, जानें कब होगी रिलीज

इस के साथ ‘गुंटूर कारम’, ‘कैप्टन मिलर’, ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘अयलान’ भी रिलीज हुई थी। इन सभी को पीछे छोड़ते हुए ‘हनु मैन’ (Hanu Man) ने दुनिया भर (worldwide collection) में कमाई से गदर काटा है। हालांकि महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ से इस फिल्म को कड़ी टक्कर मिलती रही, लेकिन ‘हनु मैन’ (Hanu Man) का गदा इन सभी फिल्मों पर भारी पड़ा।

तेजा सज्जा की ‘हनु मैन’ (Hanu Man) फिल्म पर ‘फाइटर’ की रिलीज का भी असर होते नहीं देखने को मिल रहा है। दुनिया भर में 21.35 करोड़ से ओपनिंग लेने वाली ये फिल्म अब भी लोगों को पसंद बनी हुई है। मूवी 300 करोड़ कमाने के बेहद करीब पहुंच चुकी है। फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन (worldwide collection) की डिटेल शेयर की है।

HanuMan Worldwide Collection Day 17: पहले से मजबूत हुआ 'हनु मैन' का बिजनेस,  संडे की कमाई में काटा गदर - hanuman worldwide collection day 17 teja sajja  film near to collect 300 crores

‘हनु मैन’ (Hanu Man) को OTT पर भी रिलीज किए जाने की चर्चा है। इसके डिजिटल रिलीज को लेकर Zee5 से कॉन्ट्रैक्ट हुआ था। उसके मुताबिक फिल्म रिलीज के तीन हफ्तों बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जानी थी लेकिन थिएटर्स में इसकी सफलता को देखते हुए अब यह प्लान बदल गया है। अब यह फिल्म रिलीज के 55 दिन बाद ओटीटी (OTT) पर स्ट्रीम होगी। यह मूवी 12 जनवरी, 2024 को रिलीज हुई थी। यानी कि ओटीटी (OTT) पर फिल्म मार्च में रिलीज की जाएगी।

Tag: #nextindiatimes #OTT #HanuMan #collection

RELATED ARTICLE

close button